लखनऊः पुलिस को देखते ही पैरों में मारी गोली, मुठभेड़ में एक अपराधी घायल 

लखनऊः  पुलिस को देखते ही पैरों में मारी गोली, मुठभेड़ में एक अपराधी घायल 

लखनऊ, अमृत विचारः जानकीपुरम थाना अंतर्गत भिटौली चौराहे के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी जख्मी हो गया। अपर पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जितेन्द्र कुमार दूबे ने संवाददाताओं को बताया कि जानकीपुरम थाना क्षेत्र में एक स्कूटी पर दो संदिग्ध व्यक्ति मंगलवार को देर रात जा रहे थे। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने पुलिस पर कथित रूप से गोलीबारी कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की जिससे एक संदिग्ध व्यक्ति घायल हो गया।

दूबे ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान कमलेश तिवारी के रूप में हुई जिसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि कमलेश के बाएं पैर में गोली लगी, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। फरार अपराधी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। इनके पास से एक देसी तमंचा और स्कूटी बरामद की गई हैलखनऊ में पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी घायल लखनऊ, 22 अक्टूबर (भाषा) जानकीपुरम थाना अंतर्गत भिटौली चौराहे के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी जख्मी हो गया।

अपर पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जितेन्द्र कुमार दूबे ने संवाददाताओं को बताया कि जानकीपुरम थाना क्षेत्र में एक स्कूटी पर दो संदिग्ध व्यक्ति मंगलवार की रात जा रहे थे जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने पुलिस पर कथित रूप से गोलीबारी कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की जिससे एक संदिग्ध व्यक्ति घायल हो गया। दूबे ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान कमलेश तिवारी के रूप में हुई जिसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि कमलेश के बाएं पैर में गोली लगी, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। फरार अपराधी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। इनके पास से एक देसी तमंचा और स्कूटी बरामद की गई है।

यह भी पढ़ेः लखनऊ के विवेक उत्तर प्रदेश ट्रैक साइकिलिंग टीम में

ताजा समाचार

कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव : भाजपा-सपा के दावेदारों और पदाधिकारियों में बेचैनी, दोनों दलों की ओर से घोषित होने हैं प्रत्याशी
बरेली: मनरेगा में गोलमाल, बीडीओ ने बिना काम कराए निकाली रकम
प्रियंका ने रोडशो के जरिए किया वायनाड उपचुनाव के प्रचार अभियान का आगाज, कालपेट्टा में उमड़ी भीड़ 
Kanpur: त्योहार को देखते हुए कानपुर सेंट्रल पर यात्रियों की भीड़...स्पेशल ट्रेन भी हुईं फुल, फ्लाइट के किराए आसमान पर
गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर से सफाई कर्मी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 
बहराइच: अभियुक्तों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले केस, ब्राह्मण आयोग का करें गठन...डीएम को दिया ज्ञापन