Ambedkar Nagar News : कटेहरी से सपा उम्मीदवार शोभावती वर्मा बोलीं, जिलाधिकारी कर रहे हैं जातिवाद

सपा सांसद लालजी वर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन बीजेपी के एजेंट के रूप में कर रहा है काम, चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

Ambedkar Nagar News :  कटेहरी से सपा उम्मीदवार शोभावती वर्मा बोलीं, जिलाधिकारी कर रहे हैं जातिवाद

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। कटेहरी विधानसभा क्षेत्र से सपा उम्मीदवार शोभावती वर्मा ने नामांकन के बाद जिलाधिकारी अविनाश सिंह पर जमकर हमला बोला। शोभावती वर्मा ने कहा कि जिलाधिकारी खुद चुनाव लड़ रहे हैं और वह जातिवाद कर रहे हैं। 

सपा उम्मीदवार ने कहा कि कटेहरी उपचुनाव में मेरी लड़ाई किसी भी पार्टी से नहीं है। कटेहरी की जनता के कहने पर चुनाव लड़ रही हूं। हालांकि परिवार वाद के सवाल पर वह सटीक जबाब नहीं दे सकी। वहीं दूसरी तरफ सपा के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद लालजी वर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन बीजेपी के एजेंट के रूप में काम कर रहा है। जिसकी शिकायत वह चुनाव आयोग से करेंगे। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी मुस्लिम प्रधानों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए दबाव बना रहे हैं। मुस्लिम प्रधानों से कहा जा रहा है कि या तो भाजपा को वोट करिए या फिर वोट डालने मत जाइएए।

 प्रधानों, कोटेदारों, शिक्षकों पर वोट दिलवाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 44 सालों की राजनीति में इतना खुलकर कोई भी जिलाधिकारी सामने नहीं आया था, लेकिन उन्हें जान लेना चाहिए कि जब-जब प्रशासन ने ज्यादती किया है तब तब जनता मुंहतोड़ जबाब देती है। जाति देखकर सचिव, लेखपाल, बीएलओ की तैनाती और ट्रांसफर किया गया है। यहां तक उपजिलाधिकारी को भी बदल दिया गया है। जिलाधिकारी भाजपा को जिताने के लिए लगातार षडयंत्र कर रहे हैं, लेकिन भाजपा और जिलाधिकारी चाहे जितना षडयंत्र कर लें सपा जीत दर्ज करेगी। लालजी वर्मा ने कहा कि कटेहरी की जनता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सविधान को मानने वाली है। वह समाजवादी पार्टी के साथ है।

प्रशासन वोट दिलवाने के लिए प्रधानों पर बना रहा है दबाव : विश्वनाथ पाल

कटेहरी विधानसभा उपचुनाव के लिए बसपा उम्मीदवार अमित वर्मा ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ बसपा प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल भी मौजूद रहे। नामांकन करने के बाद वापस लौट कर बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बसपा पहले भी उपचुनाव में उतर चुकी है। इस बार सभी सीटों पर पूरी दमदारी से चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी।

बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी कटेहरी उपचुनाव को जीतने के लिए प्रधानों पर दबाव बना रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानों से कहा जा रहा है कि वोट नहीं दिलवाओगे तो जांच शुरू करा दिया जाएगा। कोटेदार भी जांच से डरे हुए हैं। सरकारी कर्मचारियों से भीड़ लाने को कहा जा रहा है। भीड़ नहीं लाने पर निलंबित करने का डर दिखाया जाता है। बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह चुनाव आयोग से जल्द ही इसकी शिकायत करेंगे।  

यह भी पढ़ें:- प्रयागराज : अब्दुल्ला आजम के फर्जी पासपोर्ट मामले की सुनवाई आगामी 8 नवंबर को