Sultanpur news : सड़क की नाप करने आए कर्मियों को ग्रामीणों ने रोका, विधायक से की शिकायत 

Sultanpur news : सड़क की नाप करने आए कर्मियों को ग्रामीणों ने रोका, विधायक से की शिकायत 

मोतिगरपुर/ सुलतानपुर, अमृत विचारः  मोतिगरपुर चौराहे से दियरा बाजार को जाने वाली करीब 4 किमी लंबी सड़क मोतिगरपुर से कोड़रिया तक (करीब 2 किमी.) पूरी तरह से उखड़कर खस्ताहाल हो गई है, जबकि कोड़रिया से दियरा बाजार के बीच भी कई गड्ढे है। ठेकेदार द्वारा चंद रोज पहले सड़क को गड्ढामुक्त करने का काम शुरू किया गया था। 

मंगलवार को विभाग के निर्देश पर गड्ढामुक्त की गई सड़क की माप करने करने के लिए विभाग के बेलदार राम शिरोमणि पाल और खियाली पहुंचे थे। तभी बेलवारी और दियरा गांव के दर्जन भर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और विरोध जताते हुए उन्हें सड़क की माप करने से रोक दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि 3 मीटर चौड़ाई वाली सड़क गड्ढों के चलते कही 2.50 मीटर है तो कही 2.75 मीटर ही चौड़ी है। जगरानी हॉस्पिटल और उसके आगे कई जगह आज भी गड्ढे बने पड़े है। ठेकेदार ने मात्र खानापूर्ति कर कुछ बड़े गड्ढों में गिट्टी डालकर सड़क को गड्ढामुक्त कर दिया है। जबकि अभी भी सड़क में सैकड़ों गड्ढे बने हुए है।

ग्रामीण अजय सिंह, कौशिक, संतोष सिंह, सुधीर सिंह, पवन सिंह, धर्मेंद्र सिंह, राकेश , प्रभाकर , दिनकर , हैप्पी सिंह आदि का आरोप है कि विभागीय मिलीभगत से ठेकेदार महज खानापूर्ति करके सड़क को गड्ढामुक्त दिखाकर पैसे निकालना चाहता है। बेलवारी के बूथ अध्यक्ष राकेश सिंह ने मामले की शिकायत सदर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय से भी की है। लोक निर्माण के अवर अभियंता संदीप मौर्य ने कहा कि गड्ढामुक्ति में लापरवाही नहीं बर्दाश्त की जाएगी। वह स्वयं निरीक्षण कर स्थिति देखेंगे।

यह भी पढ़ें-Phulpur By-election : नामांकन का चौथा दिन, पर्चा दाखिल करने नहीं पहुंचे प्रत्याशी