बहराइच: 4 माह से कलेक्ट्रेट में चल रहा धरना हुआ समाप्त, विधायक और जिलाध्यक्ष ने पिलाया पीड़िता को जूस

बहराइच: 4 माह से कलेक्ट्रेट में चल रहा धरना हुआ समाप्त, विधायक और जिलाध्यक्ष ने पिलाया पीड़िता को जूस

बहराइच, अमृत विचार। बहराइच जिले के मैना नेवरिया गांव निवासी एक महिला की जमीन पर न्यायालय के स्टे के बाद भी समुदाय विशेष के लोगों ने पक्का निर्माण करवा लिया है। इसके विरोध में महिला और परिवार के लोग चार माह से कलेक्ट्रेट में धरना दे रहे थे। मंगलवार को नानपारा विधायक रामनिवास वर्मा ने जूस पिलाया। इसके बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना खत्म करवा दिया है।

नानपारा तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत मैना नेवरिया निवासी शांति देवी पत्नी मोतीलाल की जमीन गांव में स्थित है। जिस पर समुदाय विशेष के लोग अपना दावा करते हैं। समुदाय विशेष के लोगों ने न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश जारी होने के बाद भी निर्माण करवा कर मकान बना लिया है। 

नानपारा कोतवाली की पुलिस और उपजिलाधिकारी ने कोई ध्यान नहीं दिया। इसके विरोध में महिला शांति अपने परिवार के लोगों के साथ न्याय के लिए चार माह पूर्व कलेक्ट्रेट में धरना पर बैठ गई थी। निरंतर सभी न्याय की मांग को लेकर धरना देते रहे। मंगलवार को नानपारा विधायक रामनिवास वर्मा और धनगर समाज के जिलाध्यक्ष योगी दीप नारायण धनगर कलेक्ट्रेट पहुंचे। 

साथ में अपर जिलाधिकारी गौरव रंजन श्रीवास्तव, सिटी मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर और एसडीएम सदर राकेश कुमार मौर्या पहुंचे। विधायक ने अनशन दे रहे लोगों को जुलूस पिलाकर धरना खत्म करवाया। विधायक ने कहा कि पीड़ित के साथ न्याय किया जाएगा। इस दौरान धरना दे रहे लोग और अन्य लोग शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मिलावट के खिलाफ एफएसओ, एफएसडब्ल्यू टीमें सक्रिय; डेढ़ करोड़ से अधिक की खाद्य सामग्री की गई सीज