रामपुर : विवाह समारोह से लौटा वृद्ध लापता, गुमशुदगी दर्ज

रामपुर : विवाह समारोह से लौटा वृद्ध लापता, गुमशुदगी दर्ज

रामपुर,अमृत विचार। विवाह समारोह से लौटा 78 वर्षीय वृद्ध अचानक लापता हो गया। काफी तलाश के बाद भी वृद्ध का पता नहीं चलने पर उनके पुत्र ने गुमशुदगी दर्ज कराई है।

भोट के खेड़ा निवासी सरदार पलविन्दर सिंह ने बताया कि भोट कस्बा स्थित करीमपुर शर्की रोड में रहने वाले उनके रिश्तेदार जोगा सिंह के पुत्र की रविवार को शादी थी। विवाह समारोह का आयोजन बिलासपुर में एक होटल में किया गया था। रविवार दोपहर उनके पिता जी जरनैल सिंह 78 वर्ष भी अन्य रिश्तेदारों के साथ विवाह समारोह से वापस जोगा सिंह के घर पर आ गये थे। दोपहर बाद वह अचानक लापता हो गए। काफी देर तक उन्हें तलाश किया गया लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया।

इस दौरान हाईवे किनारे दुकानों में लगे सीसीटीवी में वह अकेले ही ई- रिक्शा में बैठकर रामपुर की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद परिजनों ने उन्हें रामपुर व आसपास के सभी रिश्तेदारों के घर तलाशा लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। सोमवार दोपहर बाद परिजनों संग उनका पुत्र थाने पहुंचा और गुमशुदगी दर्ज करायी। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने वृद्ध की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : रामपुर: महिला को जलाकर मारने में मां-बेटे को 10-10 वर्ष का कारावास, दोनों पर लगा इतने रुपये का जुर्माना...

ताजा समाचार

Commonwealth Games 2026 : हरमनप्रीत सिंह ने कहा- राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण जीतना लक्ष्य था, हॉकी का हटना दुर्भाग्यपूर्ण 
देहरादून: राष्ट्रीय खेल: स्कूली बच्चों की होगी प्रतियोगिता... डिजाइन करेंगे खेलों के शुभंकर, लोगो और टैगलाइन
Kasganj News: पॉक्सों एक्ट के आरोपी की जमानत अर्जी निरस्त, जानें पूरा मामला
मेरठ: होटल में अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था कसीनो, मालिक समेत आठ लोग गिरफ़्तार 
BSNL 5G: बीएसएनएल ने दिया दिवाली गिफ्ट, शुरू की सात सेवाएं, अगले साल से मिलेगा 5जी नेटवर्क
Kanpur: वायरल बुखार के साथ दस्त से किडनी को खतरा, हैलट में इतने मरीजों की किडनी में मिला संक्रमण...ऐसे करें बचाव