बरेली: विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़े बाइक सवार छात्र, एक की मौत, दूसरा घायल

बरेली: विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़े बाइक सवार छात्र, एक की मौत, दूसरा घायल

बरेली/सीबीगंज: रामपुर रोड पर तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसे। घटनास्थल पर एक छात्र की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीबीगंज पुलिस के मुताबिक इज्जतनगर थाना क्षेत्र गांव सैदपुर हाकिंस  के रहने वाले 16 वर्षीय भीमसेन पुत्र उदय कुमार व लव पुत्र संजीव कुमार सीबीगंज में स्लीपर रोड पर कटियार कोचिंग में पढ़ाई करने आते थे। 

321132
परिजनों का रो रोकर बुरा हाल(फोटो)

दोनों छात्र आज कोचिंग नहीं आए थे, बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक से तेज गति से मथुरापुर की ओर जा रहे थे, इसी दौरान मदरसे के पास एक ट्रैक्टर ट्राली विपरीत दिशा में आकर रोड क्रास कर रही थी, इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में भीमसेन की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर सीबीगंज सुरेश चन्द्र गौतम पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। 

घायल लव को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। कोचिंग संचालक राजीव का कहना है कि दोनों युवक कक्षा 11  के छात्र हैं। आज कोचिंग पढ़ने नहीं आए थे। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है। वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक अयान पुत्र शाहिद निवासी बंडिया सीबीगंज मौके से फरार हो गया। घटना आज सुबह 7:00 बजे की है।

यह भी पढ़ें- बरेली: दूसरी सेवाओं में जाने में अहम भूमिका निभाता है अग्निवीर स्किल सर्टिफिकेट