बरेली : जंक्शन और एयरपोर्ट के अधिकृत और अवैध टैक्सी चालकों में जंग

निजी गाड़ियों के सवारियां ढोने से हो रहे नुकसान पर भड़के अधिकृत चालक

बरेली : जंक्शन और एयरपोर्ट के अधिकृत और अवैध टैक्सी चालकों में जंग

बरेली, अमृत विचार। रेलवे जंक्शन और एयरपोर्ट पर अधिकृत और अवैध टैक्सी चालकों के बीच जंग शुरू हो गई है। अधिकृत टैक्सी चालकों ने डग्गामारी करने वालों पर अवैध रूप से सवारियां भरने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सोमवार दोपहर उन्होंने एसपी ट्रैफिक को इस बारे में शिकायती पत्र देकर अवैध टैक्सियों पर रोक लगाने की मांग की। कोतवाली पुलिस को भी शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

अधिकृत टैक्सियों के चालक सोमवार दोपहर आयकर भवन के पास इकट्ठे हुए और फिर एसपी ट्रैफिक से मिलने पहुंचे। उन्हें लिखित शिकायत देकर बताया कि जंक्शन से प्राइवेट नंबर की गाड़ियां अवैध रूप से चलाई जा रही हैं। टेंपो वालों और स्टैंड वालों की भी इसमें साठगांठ है। रोक-टोक करने पर निजी गाड़ियों के चालक मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। वे सब टैक्सी चलाने के लिए स्टैंड के साथ सभी टैक्स अदा करते हैं, निजी गाड़ियों के जंक्शन और एयरपोर्ट से सवारियां ढोने की वजह से उन्हें नुकसान हो रहा है।

उन्होंने बताया कि विरोध करने पर कई बार निजी गाड़ी के चालक उन्हें धमकी दे चुके हैं। टैक्सी चालकों ने एसपी ट्रैफिक से बरेली जंक्शन और एयरपोर्ट से निजी गाड़ियों का अवैध संचालन तत्कार बंद कराने और उनके चालकों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। शिकायत करने वालों में बरेली जंक्शन के टैक्सी चालक नरेश कुमार साहू, महेंद्र पाल, नानक चंद्र, यश गोस्वामी, हसीन, संजय शर्मा, नेत्रपाल, मोबीन, विशाल, मोहित कुमार, राजीव गंगवार, करन सिंह, राजेश कुमार आदि शामिल थे।

ये भी पढ़ें - बरेली एयरपोर्ट : भूमि अधिग्रहण से पहले एक और गहन जांच

ताजा समाचार