रुद्रपुर: किच्छा चरण हत्याकांड का खुलासा, हत्यारोपी हुआ गिरफ्तार

रुद्रपुर: किच्छा चरण हत्याकांड का खुलासा, हत्यारोपी हुआ गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना किच्छा में हुए चौकीदार चरण सिंह हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी मृतक के बेटे का दोस्त था और दोनों के बीच मोबाइल छीनने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी विवाद के बाद हत्यारोपी ने निर्मम तरीके से चौकीदार को लोहे के सब्बल से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

सोमवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि 20 अक्टूबर को धाधा फार्म भंगा किच्छा निवासी मीरा देवी ने तहरीर देते हुए बताया था कि उसके 55 वर्षीय पति चरण सिंह तीन माह से लक्ष्मीपुर पराग फार्म में पालेज की चौकीदारी का कार्य करते थे। 19 अक्टूबर की रात्रि साढ़े आठ बजे सूचना मिली कि पति का खून से लथपथ शव पालेज के समीप पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौका मुआयना किया तो प्रथम दृष्टया मामला हत्याकांड का निकला।

इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 48 घंटे की तफ्तीश के बाद 21 अक्टूबर की सुबह थाना किच्छा पुलिस ने धर्मेंद्र कुमार निवासी आंवला बरेली को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सब्बल को ग्राम सहदौरा की झाड़ियों से बरामद किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 19 अक्टूबर की देर रात्रि मृतक का बेटा उसका महंगा मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा था और विवाद के बाद ही हत्या करने का मन बना लिया था। पुलिस ने हत्यारोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।

यह भी पढ़ें - बाजपुर: चालक को बेहोश कर लूटी कार बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार