Unnao में कनेक्शन काटने आई विद्युत टीम से अभद्रता में पांच गिरफ्तार: हंगामे करने वालों को पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ा

पुरवा कोतवाली के बाहर सड़क जाम कर हंगामा करने वालों को पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ा

Unnao में कनेक्शन काटने आई विद्युत टीम से अभद्रता में पांच गिरफ्तार: हंगामे करने वालों को पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ा

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सेमरीमऊ गांव में बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने गए विद्युत कर्मचारियों से अभद्रता करते हुए एक युवक ने हमला करने का प्रयास किया। कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस युवक को पकड़कर कोतवाली लाई। 

तभी पीछे से सैकड़ों ग्रामीणों ने कोतवाली के बाहर रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम व सीओ के अतिरिक्त फोर्स के साथ पहुंचने पर भीड़ को लाठी पटक कर हटाया गया और हंगामा कर रहे चार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बता दें कि पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सेमरीमऊ गांव में विद्युत विभाग के टेक्नीशियन शिवनाथ टीम के साथ बकायेदारों के कनेक्शन काटने गए थे। एक सप्ताह में बकाया बिल जमा करने के नोटिस की अवधि बीतने पर उपभोक्ता ईश्वरदीन का कनेक्शन काटते समय पड़ोसी नरेंद्र ने विद्युत कर्मियों से गाली गलौज करते हुए डंडे से हमले का प्रयास किया। 

इस दौरान वहां ग्रामीण एकत्र हो गए तो कर्मचारी भाग कर कोतवाली आए और विभागीय अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। इस पर एक्सईएन दिलीप मौर्य व  एसडीओ अनिल वर्मा भी पहुंचे। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस नरेंद्र को कोतवाली ले आई। इससे आक्रोशित उसके परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से कोतवाली के बाहर पहुंच गए और उसे छोड़ने की मांग करते हुए हंगामा काटने के साथ रोड जाम कर दिया। 

मामला बढ़ता देख एसएचओ राकेश गुप्ता की सूचना पर सीओ बीघापुर ऋषिकांत शुक्ला, एसडीएम उदित नारायण सेंगर थाना असोहा, मौरावां व सोहरामऊ की फोर्स साथ पहुंचे और लोगों को सड़क से हटने को कहा। आरोप है कि लोगों ने पुलिस कर्मियों से अभद्रता भी की। जिससे एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने लाठी पटककर भीड़ को खदेड़ा। 

पुलिस ने हंगामा करने वालों में अरुण व श्रेयांश चौधरी निवासी सेमरीमऊ, शिवम सिंह, कपिल सिंह निवासी अचलखेड़ा को पकड़ लिया। पुलिस ने नरेंद्र समेत पांचों आरोपियों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने व पुलिस से अभद्रता करने आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं, ट्रैक्टर-ट्रॉली व बाईकें कोतवाली में खड़ी कराई गई हैं। एसएचओ ने बताया कि हंगामा करने वालों को जेल भेजा गया है। पुलिस पर अभद्रता करने के आरोप गलत हैं।

ये भी पढ़ें- कानपुर के एक और होटल में फंदे पर लटकता मिला महिला का शव...लव मैरिज, तलाक के बाद लिव इन में रहती थी

ताजा समाचार

प्रयागराज: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, मासूम बच्चे की मौत, तीन गंभीर
सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों का पता लगाने के लिए गांदरबल में चलाया बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान
Auraiya: युवक ने फंदा लगाकर दी जान...नौकरी न मिलने से था परेशान, पति को फंदे पर लटकता देख चीखने लगी पत्नी
पुलिस स्मृति दिवसः अपनी जान न्योछावर करने वाले शहीदों को पुलिस ने दी श्रद्धांजलि, कहा- हमेशा रहेंगे ऋणी
Delhi Police ने डकैती के मामले में UP पुलिस के हेड कांस्टेबल के घर पर मारा छापा
Unnao Accident: कार ने स्कूल जा रहे शिक्षक को मारी टक्कर...मौत, हादसे के बाद परिजनों में मची चीख-पुकार