प्रयागराज: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, मासूम बच्चे की मौत, तीन गंभीर

प्रयागराज: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, मासूम बच्चे की मौत, तीन गंभीर

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। यमुनानगर के नैनी कोतवाली क्षेत्र स्थित बांध रोड, अरैल इलाके में रविवार की देर शाम तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में विवाहिता समेत अन्य लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्वरूप रानी अस्पताल भेज दिया। जहां इलाज के दौरान तीन साल के मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया। जबकि अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पुलिस ने स्कार्पियो को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया। 

नैनी के अरैल बांध रोड पर रविवार देर शाम बाइक से रवि भारतीय (17) पुत्र राजेन्द्र भारतीय निवासी बलापुर थाना घूरपुर, नितिन (25) पुत्र हरिओम निवासी लालापुर व मोना (24) पत्नी नितिन व तीन माह का आरव पुत्र नितिन को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान सभी जमीन में गिरकर तड़पने लगे।

वहीं राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल ले गए। जहां नितिन, मोना व आरव की हालात ज्यादा खराब होने पर उन्हें स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भेज दिया गया। जहां देर रात इलाज के दौरान तीन माह के मासूम आरव की मौत हो गई, जबकि नितिन व मोना को गंभीर हालत में एसआरएन व रवि का नैनी स्थित हॉस्पिटल मे इलाज चल रहा है। पुलिस कार सवार की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि हादसा नैनी के पुराने व नए पुल के बीच में हुआ है। 

यह भी पढ़ें:-Bhadohi News: भदोही में नेशनल इंटर कालेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी