Unnao Accident: कार ने स्कूल जा रहे शिक्षक को मारी टक्कर...मौत, हादसे के बाद परिजनों में मची चीख-पुकार

Unnao Accident: कार ने स्कूल जा रहे शिक्षक को मारी टक्कर...मौत, हादसे के बाद परिजनों में मची चीख-पुकार

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गंगा नगर निवासी 40 वर्षीय शिक्षक देवेंद्र चौधरी की सोमवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपनी बाइक से उन्नाव स्थित ब्रिलियंट एकेडमी स्कूल में पढ़ाने जा रहे थे, तभी अकरमपुर के पास अनियंत्रित कार ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गंगा नगर निवासी 40 वर्षीय शिक्षक देवेंद्र चौधरी की सोमवार सुबह हादसे में घटना में मौत हो गई। वह अपनी बाइक से उन्नाव स्थित ब्रिलियंट एकेडमी स्कूल में पढ़ाने जा रहे थे, तभी अकरमपुर के पास अनियंत्रित कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस भयंकर दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। देवेंद्र चौधरी, जो कि बुद्धि सागर के पुत्र थे, अपने दैनिक काम के लिए निकले थे। घटना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और आवश्यक कार्रवाई की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। देवेंद्र चौधरी दो बच्चों के पिता थे और अपने काम के प्रति समर्पित एक शिक्षक के रूप में जाने जाते थे। उनके आकस्मिक निधन से परिवार और छात्र-छात्राओं में गहरा दुख व्याप्त है। पुलिस ने कार चालक और कार को हिरासत में लिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। 

ये भी पढ़ें- Kanpur News: एसएनके के स्टॉक का मिलान करने में उलझी टीम...करोड़ों रुपये की कर अपवंचना का हो सकता है खुलासा