'काले हिरण को सलमान खान ने मारा था', एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने किया खुलासा, बोला- मैं मांग लूंगी माफी 

'काले हिरण को सलमान खान ने मारा था', एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने किया खुलासा, बोला- मैं मांग लूंगी माफी 

लखनऊ, अमृत विचारः लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच की तनातनी बढ़ती जा रही है। लॉरेंस की ओर से सलमान खान को हर दिन नई-नई धमकियां दी जा रही है। इसी बीच सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली भी काफी बड़े और अहम बयान देती नजर आ रही है। इस समय सोमी विदेश में हैं और बहुत जल्द भारत आने वाली है। सोमी के विदेश से ही कई इंटरव्यू दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा कि वे जेल में जाकर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं। साथ ही मंदिर जाकर माफी भी मांगना चाहती हैं।

सोमी ने किया सलमान को लेकर बड़ा खुलासा
सोमी अली ने कहा कि सलमान खान ने काले हिरण को मारा था, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि बिश्नोई समाज काले हिरण भगवान की तरह मानता है और पूजता भी है। मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि सलमान को इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था। उन्होंने कहा कि उन्हें ये इसीलिए पता है क्योंकि सलमान जब जोधपुर से वापस आए थे तो उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया था। उस वक्त दोनो रिलेशनशिप में थे।

'मैं मांग लूंगी माफी'
सोमी ने यह भी कहा कि अगर सलमान ने बिना जाने कोई गलती कर दी है, लेकिन उस इलाके में सिर्फ सलमान खान ही नहीं शिकार करते हैं बल्कि और भी लोग वहां शिकार करते हैं। इसके अलावा मैं बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगना चाहती हूं। सलमान खान जानवरों और बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। सोमी ने एक किस्सा भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि सलमान ने मेरे सामने एक बार जख्मी बिल्ली का इलाज करवाया था। वहीं क्या सलमान को मारने से वो काला हिरण वापस आ जाएगा? ये कैसा लॉजिक लगाया जा रहा है।

बता दें कि सोमी अली ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे करके बताया था कि वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं। वे लॉरेंस बिश्नोई से जूम कॉल पर बात करना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने बाद में अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया था।

बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बिश्नोई ने कहा कि सलमान खान का पूरा परिवार झूठ बोल रहा है और झूठ बोलकर कोई बच नहीं सकता। सलमान खान का पूरा परिवार झूठ बोल रहा है। सलमान को माफी नहीं मिलेगी। जहां हम लोग पेड़ों और वन्यजीवों के लिए शहीद होते हैं। वहां उन्होंने हमें पूजनिय काले हिरण को मार दिया। कोर्ट ने भी सलमान को दोषी ठहराया है। 

सलीम खान ने भी किया पोस्ट 
सलीम खान ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा कि सलमान खान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमारे निकलने-फिरने की आजादी पूरी तरह से खत्म हो गई है। पुलिस वालों के अनुसार उन लोगों को काम करना पड़ रहा है। सलमान खान ने किसी भी जानवर को नहीं मारा है और वे माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि अगर वे माफी मांग लेते हैं तो यह कबूलना हो जाएगा की उन्होंने गलती की है। जब की ऐसा नहीं है। सलमान ने कभी कॉक्रोच को नहीं मारा है, तो माफी किस बात की। हम हिंसा नहीं करते हैं। सलीन खान ने कहा कि हमने बीइंग ह्यूमन से सिर्फ लोगों की मदद करने के लिए खोला है और बहुत लोगों की मदद भी की है। 

यह भी पढ़ेः आयोडीन की कमी से रुक जाता है गर्भस्थ शिशु के मस्तिष्क का विकास