रायबरेली: चाकू से रेता युवक का गला, मृत समझ भागे आरोपी, जानें मामला

रायबरेली: चाकू से रेता युवक का गला, मृत समझ भागे आरोपी, जानें मामला

खीरों/रायबरेली, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के निहस्था गांव के चौराहे के पास बाइक पर बैठे तीन रिश्तेदारों में से एक रिश्तेदार ने चलती बाइक पर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पहले चाकू से युवक का गला रेता। इसके बाद मृत समझकर आरोपी युवक छोड़कर भाग गया। साथ में मौजूद दूसरे रिश्तेदार ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को बेहोशी की हालत में सीएचसी लालगंज पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

पुलिस ने पीड़ित युवक के रिश्तेदार के शिकायती पत्र के आधार पर नामजद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना क्षेत्र हरचंदपुर के गांव अलीपुर खालसा निवासी संजय सिंह पुत्र रामबहादुर ने आरोप लगाया है कि उसकी बड़ी बहन सविता उन्नाव जिले के थाना क्षेत्र बिहार के कस्बा राधागंज में और छोटी बहन सरिता कन्नौज जिले के थाना क्षेत्र ग़ुरुसहायगंज के गांव जयरामपुर में ब्याही है। उसकी बहन सरिता की जेठानी विगत दिनों लापता हो गई है।

कन्नौज जिले के जयरामपुर निवासी सरिता के जेठ सुनील कुमार को राधागंज निवासी बहन सविता के देवर अनिल कुमार पर उसे भगा ले जाने का शक था। आरोपी सुनील कुमार अपनी पत्नी को खोजता हुआ शनिवार को राधागंज पहुंचा। उसे वहां भी उसकी पत्नी नहीं मिली। उसे शक था कि अनिल कुमार ने खीरों क्षेत्र के गांव चिखड़ी में उसकी पत्नी को भगा कर छिपा दिया है। इसलिए खोजबीन करने के लिए आरोपी सुनील कुमार के साथ अनिल कुमार और संजय सिंह एक ही बाइक पर चिखड़ी पहुंचे।

वहां भी सुनील कुमार की पत्नी नहीं मिली तो आरोपी सुनील कुमार ने अपने रिश्तेदार संजय सिंह और अनिल कुमार से उसे निहस्था चौराहे तक छोड़ने को कहा। तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर निहस्था चौराहे के पास पहुंचे। तभी चलती बाइक पर ही आरोपी सुनील कुमार ने बाइक चालक अनिल कुमार के गले पर पीछे से चाकू से जानलेवा हमला करते हुए गला रेत दिया। इससे तीनों बाइक सवार गिर गए। इसी दौरान अनिल कुमार गम्भीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया।

आरोपी सुनील कुमार बेहोश अनिल कुमार को मृत समझकर भाग गया। साथी संजय सिंह ने घायल अनिल कुमार को बेहोशी की हालत में एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी लालगंज पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक बालेन्दु गौतम ने बताया कि घायल युवक के रिश्तेदार के शिकायती पत्र के आधार पर नामजद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- बहराइच हिंसा: दंगे के बाद अतिक्रमण घोषित हो गए पुस्तैनी मकान, बुलडोजर के खौफ से पलायन जारी