अयोध्या में दर्दनाक हादसा: दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, एक घायल

बाबा बाजार रूदौली मार्ग पर उपकेंद्र के निकट हुई दुर्घटना

अयोध्या में दर्दनाक हादसा: दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, एक घायल

रुदौली/अयोध्या, अमृत विचार। थाना बाबा बाजार के विद्युत उपकेंद्र बाबा बाजार के सामने दो बाइक की आमने - सामने की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। एक घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे विधायक रामचंद्र यादव ने गहरा शोक जताते हुए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है। मृतकों के परिवारों में मातम पसरा है।

रविवार की सुबह लगभग 10 बजे सुनील कुमार तिवारी (30) ग्राम गणेशपुर थाना बाबा बाजार अपनी बाइक से कोतवाली रुदौली के ग्राम मुदफरा बहन के घर जा रहे थे। बताया जाता है कि बाबा बाजार रुदौली मार्ग पर विद्युत उपकेंद्र के निकट रुदौली से बाबा बाजार की ओर जा रहे बाइक पर सवार तारिक निवासी ग्राम पारा पहाड़पुर, सुनील  पुत्र बंशी निवासी भैसाली थाना बाबा बाजार सामने से टकरा गए।

भीषण टक्कर में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोग और थाना बाबा बाजार पुलिस की मदद से सीएचसी रुदौली पहुंचाया गया। सीएचसी रुदौली में गंभीर रूप से घायल सुनील कुमार तिवारी और तारिक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। घायल सुनील पुत्र बंशी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सूचना मिलते ही भाजपा विधायक रामचंद्र यादव मौके पर पहुंचे घटना की जानकारी ली। मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। कोतवाल प्रभारी रुदौली संजय मौर्य ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती घायल की हालत भी चिंताजनक बताई गई है। परिजनों को सूचना दी गई है।

ये भी पढ़ें- राज्यपाल बागडे, सीएम भजनलाल, गहलोत सहित कई नेताओं ने धौलपुर सड़क हादसे में जताया शोक