बरेली: पीलीभीत बाईपास गोलीकांड...एक आरोपी ने बदायूं में किया आत्मसमर्पण, दूसरा गिरफ्तार

पीलीभीत बाईपास गोलीकांड के मुख्य आरोपी राजीव राणा समेत 14 आरोपी जमानत पर

बरेली: पीलीभीत बाईपास गोलीकांड...एक आरोपी ने बदायूं में किया आत्मसमर्पण, दूसरा गिरफ्तार

बरेली , अमृत विचार । इज्जतनगर क्षेत्र में पीलीभीत बाईपास पर करोड़ों रुपये के प्लाट पर कब्जा के लिए दिनदहाड़े गोलियां चलाने के मामले के एक आरोपी ने बदायूं की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के मुख्य आरोपी राजीव राणा समेत 14 लोग जमानत पर बाहर आ गए हैं। पुलिस ने आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करने के लिए लगभग तैयारी पूरी कर ली है।

22 जून की सुबह पीलीभीत बाईपास पर प्लाट पर कब्जे को लेकर आदित्य उपाध्याय और राजीव राणा पक्ष में दो घंटे तक गोलियां चलाई गई थीं। पुलिस ने केपी यादव, धनुष उर्फ गुर्गा, गोला घोसी, रोहित ठाकुर, ललित सक्सेना और सुभाष लोधी समेत 25 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इज्जतनगर थाने में दो मुकदमे दर्ज किये गये थे। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कई अपराधियों के पैर में गोली भी मारी थी। पिछले महीने पुलिस ने गोलीकांड के 35 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। अब इज्जतनगर पुलिस ने इस मामले में डेलापीर निवासी शहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एजाजनगर गौटिया के रहने वाले रफत उर्फ झाड़ बाबा ने बदायूं की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस रफत को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी राजीव राणा, हरिओम सिंह, राधेश्याम, आशीष, राजन राना, संजय, गौरीशंकर, अर्जुन कश्यप, अनिल उर्फ सनी, संजीव, मनोज कटियार, संदेश और दूसरे पक्ष से आदित्य उपाध्याय को जमानत मिल गई है।

जमानत के बाद भी एक दूसरे को दिखा रहे धौंस

जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद दोनों पक्षों के लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे को धौंस दिखाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। एक मुख्य आरोपी के समर्थक ने फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, किंग इज बैक। जबकि मुख्य आरोपी ने एक रील बनाकर उसमें बादशाह फिल्म का गाना लगाया है। दूसरे पक्ष ने भी फेसबुक पर धार्मिक पोस्ट डालकर विरोधियों पर निशाना साधा। हालांकि पुलिस दोबारा से इनकी घेराबंदी शुरू कर दी है।

बदायूं से पूछताछ के लिए आरोपी को लाया जाएगा बरेली 

इज्जतनगर थाना  प्रभारी धनंजय  पांडेय ने बताया कि गोलीकांड मामले में एक आरोपी ने बदायूं की कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को बदायूं से पूछताछ के लिए जल्द ही बरेली लाया जाएगा। अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।