बहराइच: दो दिन से लापता युवक का जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या का केस

दो दिन पूर्व गांव के व्यक्ति ने मोबाइल चोरी का लगाया था आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

बहराइच: दो दिन से लापता युवक का जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या का केस
मृतक की फाइल फोटो।

बहराइच, अमृत विचार। कोतवाली मुर्तिहा के प्रतापपुर जंगल मटेरा गांव निवासी एक युवक 17 अक्टूबर को घर से अचानक लापता हो गया। उसका शव शनिवार को दनई गौडी जंगल में पेड़ से लटकता मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

जनपद बहराइच के कोतवाली मुर्तिहा अंतर्गत प्रतापपुर जंगल मटेरा के मजरा लक्ष्मनपुरवा गांव निवासी अमित निषाद (33) पुत्र हरीराम उर्फ हरि लाल पर गांव निवासी सालिक राम ने 17 अक्टूबर को मोबाइल चोरी का आरोप लगाया। इसके बाद सुबह ही अमित अचानक घर से गायब हो गया। परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शनिवार को युवक का शव दनई गौडी जंगल में पेड़ से लटकता मिला। इस पर परिवार के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

कोतवाली की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भाई राम पाल और मां ने कोतवाली में तहरीर देकर सालिकराम पर हत्या का आरोप लगाया। कोतवाल अमितेंद्र कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की मां हीरा देवी की तहरीर पर हत्या का केस सालिकराम के विरुद्ध दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद गिरफ्तारी की जायेगी।

पांच दिन पूर्व राजस्थान से आया था मृतक 
कोतवाली मुर्तिहा के लक्ष्मन पुरवा गांव निवासी सालिक राम राजस्थान में काम करता था। वह  पांच दिन पूर्व ही राजस्थान से अपने गांव आया था। वहीं 17 अक्टूबर को मोबाइल चोरी का आरोप लग गया। पुलिस ने गांव पहुंचकर पूछताछ भी की थी।

ये भी पढ़ें- बहराइच हिंसा: दंगे के बाद अतिक्रमण घोषित हो गए पुस्तैनी मकान, बुलडोजर के खौफ से पलायन जारी