कानपुर में हुंडई कार शोरूम के फर्जी दावे का अधिवक्ता ने किया खुलासा: नोएडा जाते समय सीज हुई थी कार, FIR के आदेश

कानपुर में हुंडई कार शोरूम के फर्जी दावे का अधिवक्ता ने किया खुलासा: नोएडा जाते समय सीज हुई थी कार, FIR के आदेश

कानपुर, अमृत विचार। किदवईनगर निवासी अधिवक्ता शैलेंद्र पांडेय की हुंडई कार महज 66 किमी पर सीज हो गई। इंजन मेंटिनेंस और नियमित सर्विस के बाद कंपनी की लापरवाही से चलती कार के नट-बोल्ट खुलकर गिर गए। अधिवक्ता ने आर्यनगर स्थित खन्ना हुंडई के डीलर समेत कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

अधिवक्ता शैलेंद्र ने बताया कि उन्होंने आर्यनगर स्थित खन्ना हुंडई से कार ली थी। उनकी पत्नी रक्षाबंधन पर बेटी से मिलने नोएड जा रही थी। तभी रास्ते में चलती कार का इंजन सीज हो गया। अंदर नट-बोल्ट भी गिर गए। उन्होंने बताया कि जब समय पर सर्विस और मेंटिनेंस का भुगतान लिया जाता रहा तो ऐसे कैसे नट बोल्ट गिर गए, इंजन सीज हो गया। कार को क्रेन से खींचकर लाना पड़ा।  अधिवक्ता कुशाग्र पांडेय ने बताया कि खन्ना हुंडई के फर्जी दावे का इस घटना से खुलासा हुआ है।

इंजन मेंटिनेंस, सर्विस के बावजूद कैसे 66 किमी पर कार सीज हो गई। जबकि कंपनी 2 लाख से अधिक किमी का दावा करती है। अब तीन माह से कंपनी कार खड़ी किए हैं। 3.66 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं। जब इस संबंध में खन्ना हुंडई में बात की गई तो मालिक व कर्मचारी कहासुनी करने लगे। मामले में एसीजेएम प्रथम कोर्ट ने प्रपत्र देखने के बाद एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। अधिवक्ता कुशाग्र पांडेय ने बताया कि खन्ना हुंडई के मालिक पुनीत और सुमित खन्ना के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दोबारा मतगणना में भी पूनम ही घोषित हुईं प्रधान, धांधली का आरोप लगाकर रनर प्रत्याशी ने की थी फिर से वोटों की गिनती की अपील