रामपुर : दहेज न मिलने से क्षुब्ध प्रेमी के परिजनों ने युवती को पीटा, उखाड़े दिए नाखून

रामपुर : दहेज न मिलने से क्षुब्ध प्रेमी के परिजनों ने युवती को पीटा, उखाड़े दिए नाखून

मसवासी, अमृत विचार। दहेज न मिलने से क्षुब्ध प्रेमी के परिजनों ने युवती की बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोप है कि उसके नाखून उखाड़ दिए गए। परिजनों ने युवती को घर से निकाल दिया। सूचना पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए हैं। अभी मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। मामला चौकी क्षेत्र के एक गांव का है।

17 सितंबर को युवती परिजनों से बहन के घर जाने की बात कहकर निकल आई थी। युवती के बहन के घर न मिलने पर परिजनों को चिंता हुई। काफी तलाश करने पर भी युवती का कोई सुराग नहीं मिला था। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। 2 अक्टूबर को गांव के ही निवासी प्रेमी संग युवती कोतवाली पहुंची। युवती ने स्वयं को बालिग बताते हुए प्रेमी संग रहने की इच्छा जताई। तभी से युवती प्रेमी के घर रह रही है। अभी प्रेमी युगल का विवाह नहीं हुआ है। 

आरोप है कि गुरुवार को प्रेमी के परिजनों ने दहेज न मिलने से क्षुब्ध होकर युवती की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसके नाखून भी उखाड़ दिए  और घर से निकाल दिया। उधर, युवती के मायके वालों ने भी उसे घर में रखने से इन्कार कर दिया। पीड़िता ने 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए हैं। अभी मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : बजरी प्लांट में लगी आग में मजदूर झुलसा, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने 2 घंटे में पाया आग पर काबू