हल्द्वानी: सिपाही को कुचलने की कोशिश, पेट्रोलिंग कार ठोक कर भागा

हल्द्वानी: सिपाही को कुचलने की कोशिश, पेट्रोलिंग कार ठोक कर भागा

हल्द्वानी, अमृत विचार। पेट्रोलिंग कार पर सवार सिपाहियों की जान मंगलवार रात सांसत में पड़ गई। बीच सड़क खड़ा वाहन हटाने पर कैंटर चालक बिफर गया। उसने सिपाही पर कैंटर चढ़ाने की कोशिश की और पेट्रोलिंग कार को टक्कर मारकर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने उसका मंडी तक पीछा किया। खुद को फंसता देख चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात सिपाही प्रकाश सिंह कार्की और होमगार्ड मोहम्मद शकील की सिटी पेट्रोलिंग वैन में ड्यूटी थी। गश्त करते हुए दोनों प्रेम टॉकीज के पास नैनीताल रोड पर पहुंचे तो बीच सड़क पर एक कैंटर खड़ा था। प्रकाश सिंह कार्की ने चालक को सड़क से कैंटर हटाने के लिए कहा। प्रकाश ने पेट्रोलिंग कार से उतर कर पूछताछ शुरू की। कैंटर चालक ने अपना नाम शरीफ अहमद बताया।

प्रकाश अभी पूछताछ कर ही रहे थे कि तभी कैंटर चालक ने कैंटर से तेजी से आगे बढ़ाकर उन्हें कुचलने की कोशिश की। रास्ते में पेट्रोलिंग वैन आई तो शरीफ ने उसे भी टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद शरीफ बेतरतीब तरीके से कैंटर चलाकर भागने लगा। पुलिस ने उसका मंडी तक पीछा किया।

तेजी से भागते हुए उसने कैंटर को शनिबाजार रोड की ओर मोड़ दिया। पुलिस ने जब पीछा नहीं छोड़ा और उसे लगा कि वह फंस जाएगा तो कैंटर छोड़कर भाग निकला। कोतवाल राजेश कुमार यादव ने बताया कि चालक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, पुलिस कर्मी पर हमला करने और सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर कैंटर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें - नैनीताल: बीआरओ के महानिदेशक का जमानती वारंट जारी, 6 नवंबर को व्यक्तिगत पेशी के आदेश

ताजा समाचार