बरेली: शोले स्टाइल में फ्लाईओवर पर चढ़कर बोली युवती, शादी प्रेमी से करूंगी नहीं तो कूद जाऊंगी...

मीरगंज में नेशनल हाईवे स्थित फ्लाईओर पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

बरेली: शोले स्टाइल में फ्लाईओवर पर चढ़कर बोली युवती, शादी प्रेमी से करूंगी नहीं तो कूद जाऊंगी...

मीरगंज, अमृत विचार। फिल्म शोले में बसंती के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़े थे, तो मंगलवार सुबह मीरगंज में एक युवती फ्लाईओवर पर चढ़ गई। लड़की अपनी प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी थी। काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा यूं ही चलता रहा। बमुश्किल लड़की के प्रेमी ने उसको फ्लाईओवर से नीचे उतारा। पूरे मामले जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

दरअसल मंगलवार सुबह मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव मदनापुर की रहने वाली युवती अपने प्रेमी से शादी की जिद करते हुए नेशनल हाइवे स्थित कपूरताल के पास फ्लाईओवर की दीवार पड़ चढ़ गई और कूदकर जान देने की बात कहने लगी। उसका प्रेमी भूपेंद्र राजपूत भी वहीं था। जानकारी के मुताबिक प्रेमी का परिवार हरिद्वार में रहता है। वह अपनी मौसी के यहां आई थी। उसका प्रेमी गांव मदनापुर रहता है। जब वह पुल की दीवार पर चढ़ी तो लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नही मानी।

प्रेमी ने पीछे से पकड़ा तो उतरी लड़की
बमुश्किल लड़की का प्रेमी फ्लाईओवर पर चढ़ा और पीछे से पकड़कर उसको नीचे उतार लिया। जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस प्रेमी और प्रेमिका को थाने ले गई। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। दोनों के परिजन थाने पहुंचे थे। प्रेमी -प्रेमिका एक जाति के हैं। सीओ गौरव सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी कर रहे हैं।