Bahraich Violence: एडीजी अमिताभ यश के सड़क पर आते ही भागे उपद्रवी, जानिए अब कैसे हैं हालात

Bahraich Violence: एडीजी अमिताभ यश के सड़क पर आते ही भागे उपद्रवी, जानिए अब कैसे हैं हालात

बहराइच। बहराइच में साम्प्रदायिक हिंसा फिलहाल अब शांत है। उत्तर प्रदेश एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यस के खुद सड़क पर उतरने के बाद आक्रोशित भीड़ फिलहाह अब काबू में है। सड़कों पर हिंसा करने वाले लोग अब नजर नहीं आ रहे। हालांकि पूरे जनपद में शांति बनाए रखने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है।

एडीजी अमिताभ यस के सड़क पर उतरने के बाद से हिंसा का कोई नया घटना सामने नहीं आया है। दंगा प्रभावित क्षेत्र महराजगंज, महसी समेत पूरे बहराइच में अब शांति कायम है। रविवार हुई हिंसा, हत्या के मामले में 40 आरोपियों को हिरासत में लिया गया। हत्या में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। 

बृजभूषण शरण सिंह ने की शांति की अपील

वहीं बहराइच में हुई हिंसा के मामले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हम दोनों समुदाय के लोगों से विनती करते हैं कि शांति बनाएं। सरकार सबको न्याय देगी।

अखिलेश बोले- BJP होने देती है घटना

बहराइच में हुई हिंसा को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा जानबूझकर घटना होने देती है। प्रशासन चाहता तो ये घटना नहीं होती। अधिकारी रूट तय करते हैं। क्यों उस रूट से ले जाया गया। बीजेपी की कोशिश रहती है कि ऐसी घटना हो। ये सरकार अन्याय करती है। 

भूपेंद्र चौधरी ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

बहराइच की घटना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार कड़ाई से एक्शन ले रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। जो भी लोग इस घटना के पीछे हैं उन पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं। सरकार हालात पर लगातार निगरानी बनाए हुए है किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bahraich Communal Violence: हेलीकॉप्टर से अधिकारी हिंसा प्रभावित क्षेत्र का ले रहे जायजा, पुलिस के नियंत्रण से बाहर हुए हालात, अतरिक्त पीएसी बुलाई गई