शाहजहांपुर: बंद पड़ी बिजली की लाइन काटकर करते थे चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार 

शाहजहांपुर: बंद पड़ी बिजली की लाइन काटकर करते थे चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार 

शाहजहांपुर, अमृत विचार। अटसलिया क्षेत्र में बंद पड़ी 33 केवी लाइन का विद्युत तार बीते दिनों चोरी हो गया था। अब इस मामले में रोजा पुलिस ने सल्लिया मोड़ पर बंद पड़े भट्टे के पास से तार के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। 10 सितंबर को अटसलिया उपकेंद्र के जेई संजीव कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलि ने बताया कि मऊबासक निवासी सत्यपाल व शेरपाल को गिरफ्तार किया गया है। सत्यपाल के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। शेरपाल के पास से एक प्लास्टिक का बोरा मिला है, जिसमें एक तार काटने का कटर और विद्युत पोल पर चढ़ने वाली लोहे के फ्रेम में कसी हुई प्लास्टिक की चप्पल एवं एक रस्सा, साथ ही दो कुंतल विद्युत तार भी बरामद हुआ। पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने बताया कि तीन लोगों ने मिलकर बंद पड़ी 33 केवी  की लाइन से तार काटकर चोरी करते हैं। चोरी किये हुए तारों को छोटे-छोटे बंडल बनाकर फेरी करने वालों को बेच देते हैं। सत्यपाल ने बताया कि वह पहले विद्युत विभाग में संविदा पर काम करता था, इसलिए उसे पेहना विद्युत उपकेंद्र से चक भिटारा जाने वाली 33 केवी की लाइन के बंद होने की जानकारी थी, जिसकी जानकारी उसने अपने साथी शेरपाल और धनपाल को दी। तीनों ने मिलकर लाइन से तार काटकर चोरी कर बेच दिया। जिसमें से केवल करीब दो कुंतल विद्युत तार बचा है।

ताजा समाचार

हल्द्वानी:पुरानी मुद्रा के शौकीन को जालसाजों ने लगाई लाखों की चपत
Chitrakoot में लिपिक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल...मचा हड़कंप, निलंबन की संस्तुति, पढ़ें- पूरा मामला
हल्द्वानी: महिला नहाती थी तो करता था ताकाझांकी, टोका तो पति को किया लहूलुहान
धीमी गति से चलने को कहा, तो कार चालक ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल को मारी टक्कर...10 मीटर तक घसीटकर मार डाला 
Chitrakoot: दिल्ली से आए परिवार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म...सालों पहले पाकिस्तान से आया, पुलिस बोली- सबके पास है वैध कागजात
अयोध्या: राज्य मंत्री ने दलित के घर किया भोजन, कहा- भाजपा में चाय बेचने वाला भी बन सकता है प्रधानमंत्री