रामपुर: ट्रेन से कटकर मंदबुद्धि युवक की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

बिलासपुर थाना क्षेत्र का मामला, मचा कोहराम

रामपुर: ट्रेन से कटकर मंदबुद्धि युवक की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

बिलासपुर,अमृत विचार। ट्रेन से कटकर मंदबुद्धि युवक की मौत हो गई। पुलिस ने क्षत-विक्षत हालत में उसका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

रविवार सुबह दस बजे जब ग्रामीणों ने गांव कोटा जागीर के निकट रेलवे ट्रैक किनारे एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में देखा तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही घटना स्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। बाद में पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया। लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद लोग शिनाख्त नहीं कर पाए। जिस पर पुलिस शव को अपने साथ ले आई और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया। इसी बीच सूचना पाकर मृतक के परिजन भी पहुंच गए और शव को अपने पुत्र के रूप में पहचान लिया। बाद में पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नगर के मोहल्ला शीरी मियां निवासी 23 वर्षीय फज्जू पुत्र अफसर अली के रूप में की गई है। परिजनों के अनुसार मृतक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। वह मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण रात्रि में घर से कहीं भी भाग जाता था। जिसकी वजह से उसके परिजन उसे इधर-उधर ढूंढते रहते थे। उधर, युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

काफी समय से चल रहा था इलाज 
फज्जू का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने  के कारण परिजन काफी परेशान थे। उसको लगातार इलाज करा रहे थे की उसका बीमारी दूर हो जाए। लेकिन किसी भी दवा का उस पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। रविवार सुबह 10 बजे जब आसपास के लोगों ने उसके शव को पड़े देखा,तो चीख पुकार मच गई और लोग एकत्र हो गए। बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

ताजा समाचार

हिंदू एकता सम्मेलन में श्री कृष्ण जन्मभूमि और अशुद्ध प्रसाद का मुद्दा रहा हावी  
कानपुर में युवक ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का किया प्रयास...FB पर लगाई आपत्तिजनक स्टोरी
बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट
संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम
रामपुर: पांच वर्ष की बालिका से 70 वर्षीय वृद्ध ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
कानपुर में युवक ने CSJM विश्वविद्यालय में साथ पढ़ने वाली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी