'जिगरा' या फिर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' कौन आगे, लोगों पर किसका चला जादू

'जिगरा' या फिर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' कौन आगे, लोगों पर किसका चला जादू

लखनऊ,अमृत विचारः इस हफ्ते सिनेमाघरों में 2 मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज हो चुकी है। जिसमें पहली मूवी आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' है और दूसरी मूवी राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है। दर्शकों को दोनो की मूवीज का बेसब्री से इंतजार था, इसकी दस्तक ने सिनेमाघरों में चहल पहल बढ़ा दी है। दोनों फिल्मों का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही दर्शक बहुत उत्सुक थे, लेकिन अब जब दोनो ही फिल्म रिलीज हो गई है तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ और ही खेल दिख रहा है। दोनों फिल्मों के मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अभी तक दोनों फोल्मों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। चलिए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस की लड़ाई में जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में से कौन किस पर भारी पड़ा रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर जिगरा का कलेक्शन
इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली आलिया भट्ट की मूवी जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर ये मेकर्स की उम्मीद के अनुसार अभी काफी अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है। पहले दिन जिगरा ने बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ 55 लाख का कलेक्शन किया और अब दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कोई ज्यादा उछाल नहीं दिखा। संडे के बाद हो सकता है कि कुछ असर दिखाई दे।

दूसरे दिन जिगरा की कमाई
जिगरा ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की 2 दिन की टोटल कमाई 11 करोड़ 15 लाख पहुंची। ऐसा माना जा रहा था कि ये आलिया की बेस्ट सोलो ओपनर मूवी होने वाली है, लेकिन कमाई के मामले में 2019 में रिलीज हुई राजी को नहीं पछाड़ पाए। जहां मेघना गुलजार की फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में ही 18.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, जिसमें आलिया लीड रोल में था।

विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो
आलिया की जिगरा के साथ ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'स्त्री 2' की बंपर सफलता के बाद राजकुमार राव अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों के बीच हाजिर हुए। मेकर्स को उम्मीद थी कि राजकुमार राव की स्त्री 2 के जैसा ही जादू। उनकी नई फिल्म पर दर्शकों के बीच चलेगा, लेकिन फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े निराशाजनक रहा। 

राजकुमार राव की फिल्म का कलेक्शन
पहले दिन "विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो ने" पांच करोड़ 25 लाख का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने 6 करोड़ 75 लाख कमाई की। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 12 करोड़ पहुंच गई है, जो इस समय आलिया भट्ट की जिगरा के कलेक्शन से ज्यादा है।

यह भी पढ़ेः मुंबई में ग्रैंड इफ्तार आइकन नाम से मशहूर थे बाबा सिद्दीकी, खत्म कराई थी शाहरूख और सलमान खान की सालों पुरानी दुश्मनी

ताजा समाचार