औरैया में पुलिस की मुठभेड़: 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, कई प्रदेश में 50 से अधिक मामलें दर्ज

औरैया में पुलिस की मुठभेड़: 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, कई प्रदेश में 50 से अधिक मामलें दर्ज

औरैया, अमृत विचार। लूट के मामले में वांछित चल रहे बदमाशों से पुलिस की देर रात मुठभेड़ हो गई। अछल्दा पुलिस व एसओजी टीम ने चैकिंग के दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश को पकड़ लिया। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है जबकि दूसरा फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी पर यूपी, एमपी और दिल्ली गुजरात में 50 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

शनिवार रात्रि तकरीबन 12 बजे अछल्दा कस्बे के घसारा पुल के पास एसओजी और थाना पुलिस मुखबिर की सूचना पर चेकिंग कर रही थी। इस बीच बाइक सवार दो युवक तेजी से निकले और पुलिस के रोकने पर नही रुके। पुलिस ने पीछा किया तो बाइक फिसल गई और दोनों गिर गए। एक आरोपी ने तमंचे से पुलिस और फायर कर दिया।

IMG-20241013-WA0002

पुलिस ने जवाबी फायर किया तो गोली एक बदमाश के दाहिने पैर में लगी और पुलिस ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया जबकि उसका साथी अंधेरे में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का नाम सर्वेन्द्र यादव पुत्र बाला जी निवासी ग्राम नगला पंछी थाना कुर्रा जनपद मैनपुरी बताया है।

पकड़े गए आरोपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर, अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा, सीओ भरत पासवान ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

एसपी ने बताया आरोपी पर 25 हजार का इनाम था और यूपी एमपी दिल्ली व गुजरात में करीब 52 मुकदमे दर्ज है।भागे हुए आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़े- कानपुर में युवक ने चलाएं ईट-पत्थर: एक सिपाही और एक दरोगा घायल, आरोपी गिरफ्तार

ताजा समाचार

तमस नदी में मूर्ति विसर्जन करने गया युवक डूबा, नही लगा सुराग : घाट पर जुटी भीड़, परिवार में मचा कोहराम
गाजा पट्टी में इजराइल के हमले में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत
भारत के बुनियादी ढांचे में क्रांतिकारी बदलाव लाने वाली परिवर्तनकारी पहल: पीएम मोदी ने गतिशक्ति पर कहा
मां काली की मूर्ति हुई खंडित, ग्रामीणों ने किया हंगामा : पुलिस ने पहुंचकर कराया शान्त
Kanpur: परेड रामलीला में ड्रोन शो; आसमान में दिखे भगवान श्री राम, देखकर लोग हुए मंत्रमुग्ध, रंग बिरंगी आतिशबाजी ने भी मोहा मन
Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच में मदद करेगी दिल्ली पुलिस की Special Teams