Unnao News: वृद्ध ने फांसी लगाकर दी जान...पेट के कैंसर से थे पीड़ित

Unnao News: वृद्ध ने फांसी लगाकर दी जान...पेट के कैंसर से थे पीड़ित

उन्नाव, अमृत विचार। पेट के कैंसर से ग्रसित वृद्ध ने घर में फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने शव लटका देखा तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें हैंगिंग से उसकी मौत होने की पुष्टि हुई है।

सफीपुर कोतवाली की परियर चौकी क्षेत्र के मरौंदा मझवारा गांव में राम बहादुर (65) पुत्र स्व. होरीलाल सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ले में रहता था। करीब 25 वर्षों से वह अपनी ससुराल मरौंदा मझवारा में रह रहा था।

साले करुणेश पुत्र रामचद्र ने बताया कि बहनोई पेट के कैंसर की बीमारी से ग्रसित थे। उनका काफी इलाज कराया गया लेकिन कोई लाभ नहीं मिला। इसी से ऊबकर उन्होंने घर में छत पर बने पिलर में निकली सरिया से रस्सी फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जब परिजनों की नजर पड़ी तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

पति की मौत से पत्नी गायत्री रो-रोकर बेहाल है। परियर चौकी इंचार्ज दिनेश सिंह ने जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें हैंगिंग से मौत होने की पुष्टि हुई। रामबहादुर के एक बेटी है। जिसकी शादी हो चुकी है। वह परिवार के साथ दिल्ली में रहती है। पिता की मौत की खबर पर वह यहां आने के लिए निकली है।