अयोध्या: भाजपा ने लोकतांत्रिक मूल्यों को किया धूल धूसरित- जय शंकर पांडेय 

अयोध्या: भाजपा ने लोकतांत्रिक मूल्यों को किया धूल धूसरित- जय शंकर पांडेय 
अयोध्या : समाजवादी पार्टी कार्यालय पर डाॅ लोहिया को नमन करते सपाई

अयोध्या, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर शनिवार को समाजवादी चिंतक डॉ राममनोहर लोहिया की जयंती मनाई गई। पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा उनके चित्र पर माल्यार्पण किया गया। अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष जेपी यादव ने की। 

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव पूर्व विधायक जयशंकर पांडेय ने कहा कि आज देश के अंदर भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार ने लोकतांत्रिक मूल्य और शक्तियों को धूल धूसरित कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस देश का दुर्भाग्य है कि आज जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय संस्थान जेपीएससी लखनऊ लोहे की दीवार के पीछे कैद है। 

अध्यक्षता कर रहे जिला उपाध्यक्ष जेपी यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश के कार्यकाल में जो विकास हुआ था उतना विकास आज तक कभी नहीं हुआ। जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव के अनुसार समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिला अध्यक्ष सरोज यादव, अंसार अहमद बब्बन, मोहम्मद असलम, वसी हैदर गुड्डू, जितेंद्र यादव, अजय यादव, अमित यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष रविवार को  आएंगे अयोध्या
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल रविवार को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। वह जिला अस्पताल में भर्ती सपा कार्यकर्ता रविंद्र पाल व अन्य कार्यकर्ताओं को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंचेंगे।

सपा के पूर्व विधायक जय शंकर पांडेय ने बताया कि सपा प्रदेश अध्यक्ष, सहकारी गन्ना समिति डायरेक्टर के चुनाव में मारपीट के दौरान घायल हुए सपा कार्यकर्ता का हाल जानने आ रहे हैं। इस दौरान वह कार्यकर्ताओ से भी बात करेंगे। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले फैज़ाबाद गन्ना समिति के चुनाव के दौरान निदेशक पद के पर्चे को लेकर सपा-भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए थे। इस दौरान दोनों पक्षो की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई थी।

ये भी पढ़ें- महाकुंभ के लिए तैयार हो रहा खास ट्रैफिक प्लान, 7 राजमार्गों पर वन-वे रहेगा यातायात, जानिये क्या मिलेंगी सुविधाएं