बहराइच: मजदूर पर सियार ने किया हमला, नाराज लोगों ने सियार को पीट कर मार डाला

बहराइच: मजदूर पर सियार ने किया हमला, नाराज लोगों ने सियार को पीट कर मार डाला

जरवल/बहराइच, अमृत विचार। जिले के चिलवा गांव में बन रहे पानी टंकी में काम करने वाले श्रमिक पर शनिवार सुबह एक सियार ने हमला कर घायल कर दिया। इससे नाराज लोगों ने सियार को पीट- पीटकर मार डाला। सूचना वन विभाग को दी गई। जिले में भेड़िया की दहशत में सियार की जान लोग ले रहे हैं। 

आए दिन किसी न किसी गांव में सियार मानव वन्यजीव संघर्ष का शिकार हो रहे हैं। कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के चिलवा गांव में पानी टंकी का निर्माण हो रहा है। जिसमें क्षेत्र के अंगदपुर बदायूं गांव निवासी मैनेजर प्रसाद (32) पुत्र राजा चंद्र श्रमिक का काम करते हैं। शनिवार सुबह वह काम करने के लिए जा रहे थे। तभी गन्ने के खेत से निकले सियार ने हमला कर घायल कर दिया। 

श्रमिक के शोर मचाने पर आसपास के अन्य मजदूर और गांव के लोग दौड़े। सभी ने सियार को पीट पीट कर मार डाला है। वहीं घायल श्रमिक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी रेंज कार्यालय में दी गई है। समाचार लिखे जाने तक कोई वन कर्मी मौके पर पहुंचा नहीं है।

यह भी पढ़ें:-Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़