हरदोई: तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौत, पति और बेटा गंभीर

हरदोई: तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौत, पति और बेटा गंभीर

शाहाबाद/हरदोई, अमृत विचार। शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार पति-पत्नी और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी हालत में तीनों को सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल पति और बेटे को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज हरदोई रेफर किया गया है।

 शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहोरा निवासी अरुण कुमार 40 वर्ष पुत्र राधेश्याम अपनी पत्नी अरुणा देवी 38 वर्ष तथा पुत्र आदर्श 15 वर्ष के साथ बाइक से जमलापुर गांव में अपने दूसरे मकान में आ रहे थे। वह जैसे ही सहोरा गांव से सड़क पर आए वैसे ही तेज रफ्तार आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

जख्मी हालत में सभी घायलों को सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने अरुणा देवी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी अरुण कुमार और आदर्श को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज हरदोई रेफर किया गया है। कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर जामा मस्जिद चौकी इंचार्ज रजनीश त्रिपाठी अस्पताल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम भेजा।