रुद्रपुर: पत्नी से हुई बहस,पत्नी ने कर डाला पति को लहूलुहान

रुद्रपुर: पत्नी से हुई बहस,पत्नी ने कर डाला पति को लहूलुहान

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप में एक पत्नी द्वारा अपने पति पर धारदार हथियार से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। घायल को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया ग या। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप के गन्ना भवन के पीछे ठाकुरनगर निवासी रवि सरकार मेहनत मजदूरी का कार्य करता है और अपनी पत्नी कविता सरकार के साथ रहता है,जबकि उसके दोनों बच्चे अपने मामा के घर रहते है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह किसी बात को लेकर दंपत्ति के बीच विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर पत्नी कविता ने अपने पति रवि पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे। तो आरोपी महिला फरार हो चुकी थी और आनन फानन में रवि को जिला अस्पताल ले जाया गया।

जहां खून से लथपथ रवि की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया। उधर,थाना ट्रांजिट कैंप प्रभारी मोहन चंद्र पांडेय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल घायल की हालत की जानकारी जुटा रही है। शिकायती पत्र आने पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें - देहरादून: सीमांत त्यूणी तहसील से जुड़े रायगी गांव के पास अल्टो कार खाई में गिरी, 3 की मौत