लखीमपुर खीरी : धारदार हथियार के हमले से पुत्र की मौत, पिता घायल

थाना फूलबेहड़ के गांव उर्रा में हुई वारदात, एहितयातन पुलिस बल तैनात

लखीमपुर खीरी : धारदार हथियार के हमले से पुत्र की मौत, पिता घायल

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना फूलबेहड़ के गांव उर्रा टांडा में गुरुवार की देर शाम गाली दरवाजे पर खड़े गोकर दाली देने से मना करने पर युवक ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। खून से लथपथ दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां घायल पुत्र की मौत हो गई। मौक के बाद गांव में उपजे तनाव को देखते हुए ऐहितयातन पुलिस बल तैनात किया गया है। 

गांव उर्रा टांडा निवासी प्रमोद गुरुवार की सुबह पेशी पर लखीमपुर आया था। वह देर शाम नशे की हालत में घर जा रहा था। गांव पहुंचने पर वह अपने पड़ोसी जागेश्वर के घर के पास रुक गया और गालियां बकने लगा। इस पर जागेश्वर का छोटा पुत्र अमित कुमार घर के बाहर निकला और विरोध किया। इस पर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। शोर शराबा होने पर दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और बीच बचाव कर दिया। बताते हैं कि इसी बीच प्रमोद अपने घर पहुंचा और बांका उठा लाया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसने अमित पर बांके से कई ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। सिर पर कई वार होने से अमित लहूलुहान होकर गिर पड़ा। पिता जागेश्वर जब बेटे को बचाने दौड़े तो आरोपी ने बांके से प्रहार कर उन्हें भी घायल कर दिया। इससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर यूपी 112 और थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस घायलों को सीएचसी फूलबेहड़ लाई, जहां से हालत हंभीर होने पर डॉक्टरों के रेफर करने पर परिवार के लोग दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान अमित कुमार की मौत हो गई। मौत की खबर आते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। फूलबेहड़ प्रभारी निरीक्षक आलोक धीमान ने बताया कि गाली गलौज के विरोध पर आरोपी प्रमोद का पडोसी अमित से विवाद हो गआ। इस दौरान बांका लगने से अमित गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिला अस्पताल में उसकी मौत हुई है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। 

दुष्कर्म के मामले में आरोपी जा चुका है जेल 
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी प्रमोद ने करीब 20 साल पहले एक लड़की से दुष्कर्म किया था। इसकी रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। कुछ दिन बाद लड़की की मौत हो गई थी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी की हिस्ट्रीशीट खंगाली जा रही है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ताजा समाचार

पीलीभीत: झूले की अनुमति न मिलने पर आयोजन समिति ने बंद किया मेला, राज्यमंत्री ने पहुंचकर कराया समाधान
लखीमपुर खीरी: डीएम का आदेश बेअसर, चिल्ड्रन एकेडमी में हुई पीटीएम, अभिभावकों में नाराजगी
Doctors की लापरवाही पर हाईकोर्ट का कड़ा निर्देश, कहा- पॉक्सो मामलों में आयु निर्धारण के लिए तर्कसंगत रिपोर्ट तैयार करें चिकित्सक
Ghaziabad News: गाजियाबाद में यति नरसिंहानंद का करीबी गिरफ्तार, जानें मामला
Etawah: सपा नेता शिवपाल बोले- BJP को सत्ता से हटाने के लिए शुरू करेंगे नई क्रांति, इस बात को लेकर भाजपा पर खूब बरसे...
Air India के विमान की हुई सुरक्षित लैंडिग, करीब एक घंटे से हवा में लगा रहा था चक्कर