बरेली: भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष को हनी ट्रैप का शिकार बनाने का प्रयास

शिकायत पर बारादरी पुलिस ने फरहा खान उर्फ मुस्कान के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

बरेली: भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष को हनी ट्रैप का शिकार बनाने का प्रयास

बरेली, अमृत विचार। भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अनीस अंसारी से उन्हीं की पार्टी की सदस्या ने अश्लील वीडियो और संदेश वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की मांग की है। महानगर अध्यक्ष की शिकायत पर आरोपी सदस्या के खिलाफ बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीलीभीत रोड पर आशियाना कॉलोनी निवासी अनीस अंसारी ने बताया कि वह पिछले 30 वर्षोँ से भाजपा में है। सात वर्ष से पार्टी में महानगर अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष हैं। पिछले दो वर्षों से एजाजनगर गौटिया निवासिनी फराहक खान उर्फ मुस्कान पार्टी में सदस्य हैं। पार्टी और उनके द्वारा आयोजित बैठकों में फराह खान उर्फ मुस्कान भी शामिल रहती थीं। बैठकों में फराह ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाए थे। अनीस अंसारी का आरोप है कि फराह खान ने बैठकों के फोटो और वीडियो एडिट करके अश्लील बना लिए हैं। फराह फोटो और वीडियो वायरल करके उनसे 10 लाख रुपये मांग रही हैं। रुपये न देने पर फोटो और वीडियो वायरल करके राजनीतिक करियर तबाह करने की धमकी दी है। बताया कि आरोपी महिला झूठे मुकदमे का भय दिखाकर उनसे 80 हजार रुपये ले चुकी है। 2 अक्टूबर को उनके व्हाट्सएप पर क्यूआर कोड भेजकर छह हजार रुपये ऑन लाइन भी ले चुकी है और लगातार संदेश भेजकर रुपये मांग रही है। पीड़ित ने बताया कि फराह खान ने धमकी दी है कि यदि पुलिस से शिकायत की तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। शिकायत पर बारादरी पुलिस ने फराह खान उर्फ मुस्कान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ताजा समाचार

पीलीभीत: झूले की अनुमति न मिलने पर आयोजन समिति ने बंद किया मेला, राज्यमंत्री ने पहुंचकर कराया समाधान
लखीमपुर खीरी: डीएम का आदेश बेअसर, चिल्ड्रन एकेडमी में हुई पीटीएम, अभिभावकों में नाराजगी
Doctors की लापरवाही पर हाईकोर्ट का कड़ा निर्देश, कहा- पॉक्सो मामलों में आयु निर्धारण के लिए तर्कसंगत रिपोर्ट तैयार करें चिकित्सक
Ghaziabad News: गाजियाबाद में यति नरसिंहानंद का करीबी गिरफ्तार, जानें मामला
Etawah: सपा नेता शिवपाल बोले- BJP को सत्ता से हटाने के लिए शुरू करेंगे नई क्रांति, इस बात को लेकर भाजपा पर खूब बरसे...
Air India के विमान की हुई सुरक्षित लैंडिग, करीब एक घंटे से हवा में लगा रहा था चक्कर