इमामबाड़ा से अश्लील वीडियो वायरल होने पर भड़के शिया मुसलमान, अली जैदी ने सीएम योगी से की यह अपील

आस्था की रखवाली नहीं कर सकते तो जिम्मेदारी छोड़े हुसैनाबाद ट्रस्ट: अली जैदी

इमामबाड़ा से अश्लील वीडियो वायरल होने पर भड़के शिया मुसलमान, अली जैदी ने सीएम योगी से की यह अपील

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अली जैदी ने बड़ा इमामबाड़ा परिसर में अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने के मामले को भविष्य की किसी साजिश की संभावना व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि हुसैनाबाद स्थित बड़ा इमामबाड़ा परिसर में बनाये जा रहे अश्लील डांस वीडियो के आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होने से पूरी दुनिया में शिया मुसलमानों की भावनाएं आहत हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में कई बार शिकायत करने के बाद भी हुसैनाबाद ट्रस्ट के ज़िम्मेदारों की नींद नहीं टूट रही है। अगर आस्था की प्रतीक इन इबादतगाहों की इज्जत की रखवाली नहीं कर सकते तो हुसैनाबाद ट्रस्ट को कोई हक नहीं बनता कि वह झूठी जिम्मेदारी ओढ़कर वहां से तनख़्वाह उठायें।

अली जैदी ने कहा है हुसैनाबाद ट्रस्ट डीड (बादशाह मोहम्मद अली शाह की वसीयत) के अनुसार कानूनी रास्ते से उसका प्रबंध हस्तांतरित कर देना चाहिए। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने गृह विभाग से कहा है कि लगातार आ रहे अश्लील वीडियो किसी तरह की बड़ी साजिश का हिस्सा भी हो सकते हैं।

 इस परिसर में इमामबाड़े के अलावा शाही आसिफी मस्जिद भी है। हो सकता है यह सब असामाजिक तत्वों द्वारा किसी बड़ी साजिश रचने के लिए सुनोयोजित तरीके से कराया जा रहा हो। इसका संज्ञान लेकर इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि आप ख़ुद एक धर्मगुरु हैं। आपसे उम्मीद की जाती है कि आप धार्मिक जगहों के संरक्षण के लिए आदेशित कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 11 चौकी प्रभारी बदले, उपनिरीक्षक व 2 सिपाही लाइन हाजिर

 

ताजा समाचार

कानपुर में भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच: दर्शकों में दिख रहा उत्साह, ATS कमांडो तैनात, 15 तस्वीरों में देखें Greenpark Stadium का नजारा
मुरादाबाद : प्रदेश मंत्री अमित बाल्मीकि ने कहा-आरक्षण को लेकर राहुल गांधी का बयान बेतुका, वह देशविरोधी ताकतों को मजबूत करने में लगे
सीतापुर: तीन साल में नहीं बनी समिति तो ब्लॉक प्रमुख ने बुलाई बैठक, जमा हुई आधा दर्जन थानों की पुलिस
गोंडा में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, कक्षा 8 तक के स्कूल बंद
बागेश्वर: नेपाली मजदूर ने पत्नी को सुला दिया मौत की नींद फिर अपना गला भी किया काटने का प्रयास
हाथरस में स्कूल प्रबंधक ने विद्यालय की तरक्की के लिए कक्षा दो के छात्र की दे दी बलि, पांच गिरफ्तार