विधायक थप्पड़ कांड: विधायक के समर्थन में उतरा ओबीसी मोर्चा

व्यापारी भी हुए लामबंद, पटेल सेवा संस्थान कल विलोबी मैदान में कर सकता है प्रदर्शन

विधायक थप्पड़ कांड: विधायक के समर्थन में उतरा ओबीसी मोर्चा

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। भाजपा शहर विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारे जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। थप्पड़ कांड से नाराज बड़ी संख्या में कुर्मी समाज के लोग और ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारी विधायक के आवास पर पहुंचे। उनसे मुलाकात कर घटना की जानकारी ली है। चेतावनी दी गई है कि आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो बड़े पैमाने पर आंदोलन होगा। उधर व्यापारियों ने भी मोर्चा खोला है। व्यापारी नेता और विधायक को पीटने वाले बार संघ अध्यक्ष समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ तीन दिन में कार्रवाई न होने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी है। व्यापारियों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बुधवार को अर्बन कोआपरेटिव बैंक में चल रही नामांकन प्रक्रिया के दौरान बवाल हो गया था। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष भाजपा नेता अवधेश सिंह ने अपने समर्थकों के साथ सदर विधायक से मारपीट की थी। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस की बड़े पैमाने पर नाकामी साबित हुई थी। सदर विधायक की पिटाई के बाद भाजपा समर्थकों में भारी आक्रोष है। इससे प्रकरण अब तूल पकड़ता जा रहा है। गुरुवार को कुर्मी समाज और ओबीसी मोर्चा के तमाम लोग मुख्यमंत्री से मिलकर लौटे सदर विधायक के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और घटना की जानकारी ली। कुर्मी समाज और ओबीसी मोर्चा ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। समाज के लोगों से शुक्रवार की सुबह नौ बजे भारी तादाद में विलोबी मैदान में पहुंचने की अपील की है। 

व्यापारी

उधर बवाल के दौरान नामांकन कराने गए व्यापार मण्डल के प्रांतीय संगठन मंत्री राजू अग्रवाल के साथ भी अध्यक्ष पद की प्रत्याशी भाजपा नेता पुष्पा सिंह ने मारपीट की थी। इससे व्यापारियों में रोष व्याप्त है। गुरुवार को बड़ी संख्या में व्यापारी कलक्टेट पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। एडीएम को ज्ञापन देकर भाजपा नेत्री समेत सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद व्यापारी पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जिले के प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल से मिले। व्यापारियों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि तीन दिनों में कार्रवाई नहीं ही तो व्यापारी आंदोलन करेंगे।

यह भी पढ़ें: उपभोक्ताओं को राहत, पांचवें साल भी नहीं बढ़े बिजली के दाम