हमीरपुर में कन्या भोज खीर बनाते समय सिलिंडर में लगी आग महिला समेत दस झुलसे: जिला अस्पताल में भर्ती

हमीरपुर में कन्या भोज खीर बनाते समय सिलिंडर में लगी आग महिला समेत दस झुलसे: जिला अस्पताल में भर्ती

हमीरपुर, भरुआ सुमेरपुर, अमृत विचार। कस्बे के रामनगर मोहल्ले में कन्या भोज के लिए खीर बनाते समय गैस सिलेंडर लीक हो गया। जिससे उसमें आग लग गई। आग बुझाने के दौरान एक महिला सहित 10 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

नवरात्रि पर्व को लेकर गुरुवार को रामनगर मोहल्ले में राजाराम प्रजापति के आंगन पर सुबह करीब नौ बजे कन्या भोज के लिए खीर बनाई जा रही थी। तभी गैस सिलेंडर लीक हो गया। जिससे उसमें आग लग गई। आग बुझाने के लिए वहां मौजूद लोगों ने भरसक प्रयास किया। लेकिन इस आपाधात्री में 10 लोग झुलस गए। जिसमें राजाराम प्रजापति (60), उसकी पत्नी तेजिया(55) के अलावा अमित (22),दुर्गेश (24), रोहित (17), सुमित (17), विनोद (24), आशीष (18), संदीप (18), सुनील (24) के अलावा राजाराम की 10 बकरियां भी झुलस गई है। 

आंगन में रखा सामान जल गया। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बालू डालकर गैस सिलेंडर को बुझाया। आनन-फानन में सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर सभी को सदर अस्पताल भिजवाया गया। सूचना पर अस्पताल पहुंचे थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने पीड़ितों से घटना की जानकारी ली और  सभी की उचित इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़ें- IIT Kanpur में PhD स्टूडेंट ने की आत्महत्या: सुसाइड नोट बरामद, इसका किया जिक्र...