Hamirpur Murder: किराना दुकानदार की हत्या कर शव को नलकूप के टैंक में फेंका...पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

Hamirpur Murder: किराना दुकानदार की हत्या कर शव को नलकूप के टैंक में फेंका...पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

हमीरपुर, अमृत विचार। थाना जरिया के पवई गांव स्थित खेत में बने ट्यूबवेल के हौज में दुकानदार का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। दुकानदार की हत्या के बाद अज्ञात हमलावरों ने शव को छिपाने की गरज से हौज में पानी में डूबोने के बाद उसके ऊपर लकड़ी रख दी ताकि उसकी पहचान नहीं हो सके। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

जरिया थाने का सबसे निकट का पवई गांव है। पवई निवासी प्रदीप गुप्ता (45) थाना जरिया के ठीक सामने किराना की दुकान किए था। सोमवार शाम वह दुकान बंद कर घर पहुंचा। घर में खाना खाने के बाद बाइक लेकर निकल गया। रात में वह घर नहीं लौटा तो परिजन भी परेशान रहे। उसका मोबाइल कवरेज क्षेत्र से बाहर बताता रहा। 

मंगलवार सुबह पिता भूरा उर्फ धूराम गुप्ता परिजनों और ग्रामीणों के साथ उसकी खोज में निकले तो उन्हें अमगांव मार्ग में प्रदीप की बाइक मिली। इस पर उसकी आसपास खोजबीन की गई। तो भूप सिंह राजपूत के खेत में लगे निजी नलकूप के टैंक के अंदर प्रदीप का शव पड़ा मिला। उसके ऊपर लकड़ियां डाली गई थीं, ताकि किसी को जल्दी शव का पता न चल सके। प्रदीप का शव मिलने से परिजनों में चीख-पुकार मच गई। 

सूचना पर जरिया पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल को संरक्षित कर स्थानीय लोगों व मृतक के पिता से जानकारी ली। जिसमें  मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र शराब पीने का आदी था, आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। सोमवार रात करीब 10 बजे उसने होटल से खाना लाकर उसे दिया। उस समय भी काफी नशे में था, इस पर उसने उसे घर रुकने के लिए कहा, लेकिन वह बाइक से कहीं निकल गया। 

पुलिस को प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतक के शराबी दोस्तों के द्वारा अज्ञात कारणों से घटना को अंजाम दिया गया होगा। पुलिस की फील्ड यूनिट टीम साक्ष्य संकलन की कार्रवाई कर रही है। क्षेत्राधिकारी सरीला विनीता पहल ने कहा घटना के सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से पीट-पीटकर की हत्या: आरोपी मौके से फरार, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी

ताजा समाचार