हरदोई: शादी की खुशियां बदली मातम में, देवर की बारात से एक दिन पहले ही भाभी ने लगाई फांसी

बेनीगंज कोतवाली के संदाना गांव का मामला,पुलिस की जांच शुरू

हरदोई: शादी की खुशियां बदली मातम में, देवर की बारात से एक दिन पहले ही भाभी ने लगाई फांसी

हरदोई, अमृत विचार। शादी से एक दिन पहले घर का आंगन खुशियों से चहक रहा था, हर कोई हंसी-ठिठोली में डूबा हुआ था। उसी बीच अपने देवर की शादी के लिए अरमानों को उड़ान देने के लिए बेचैन उसकी भाभी ने घर में ही फांसी लगा ली। इसका पता होते ही आंगन में शहनाई की गूंज के साथ मातम बरपा हो गया, हर तरफ चीख-पुकार मच गई।

बताया गया है बेनीगंज कोतवाली के संदाना निवासी अंकुल की 22 वर्षीय पत्नी नीलम ने बुधवार की रात अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगा ली। इसका पता होते ही वहां कोहराम मच गया। इस बारे में बताया गया है कि शुक्रवार को अंकुल के छोटे भाई आकाश की बारात बेनीगंज कोतवाली के ही शाहपुर जानी थी। सारे घर वाले शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। नीलम भी उसमें शामिल थी,लेकिन उसी बीच उसकी मौत की खबर से मातम बरपा हो गया। वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

पिता का आरोप, ससुरालियों ने की हत्या
नीलम की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी,उसका मायका लखीमपुर खीरी ज़िले के अभयपुर में बताया गया है। उसके पिता तुलाराम का आरोप है कि दहेज़ में बाइक की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने उसकी पुत्री की हत्या कर शव फांसी पर लटका दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-हरदोई: पुलिया पर बैठा युवक तालाब में गिरा, पानी में डूबकर मौत...परिवार में कोहराम