मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी घोषित नहीं, दावेदारों में उत्सुकता बरकरार

प्रत्याशिता की लाइन में लगे दावेदार स्थानीय से लेकर पार्टी मुख्यालय तक नेताओं की कर रहे परिक्रमा

मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी घोषित नहीं, दावेदारों में उत्सुकता बरकरार

मुरादाबाद, अमृत विचार। प्रदेश में 10 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा नेतृत्व में बुधवार को 6 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। लेकिन जिले की कुंदरकी विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए पार्टी की ओर से प्रत्याशी घोषित न किए जाने से दावेदारों में उत्सुकता बरकरार है। उनकी टकटकी टिकट घोषित होने पर लगी है। कुंदरकी सीट से दावेदारी करने वाले नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है। वहीं जिलाध्यक्ष जल्दी ही यहां से भी टिकट घोषित होने की बात कह रहे हैं।

सपा नेतृत्व ने उप चुनाव के लिए अपने 6 प्रत्याशियों ने नाम घोषित कर दिए हैं। जिसमें करहल से तेज प्रताप, सीसामऊ से नसीम सोलंकी, फूलपुर से मुस्तफा सिद्दीकी, मिल्कीपुर से अजीत प्रसाद,कटेहरी से शोभावती वर्मा ,मझंवा से डॉ.ज्योति बिंद का नाम शामिल है। कुंदरकी से प्रत्याशी घोषित न होने से कार्यकर्ताओं में चर्चा है कि समाजवादी पार्टी हाईकमान कुंदरकी से भाजपा प्रत्याशी की घोषणा का इंतजार कर रही है।

हालांकि जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव का कहना है कि पार्टी नेतृत्व ही टिकट की घोषणा करेगा। कुंदरकी विधान सभा के उप चुनाव को लेकर मंथन चल रहा है। जल्द ही यहां भी प्रत्याशी की घोषणा होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : 'भाजपा समर्थक को मिली धमकी, कमल पर वोट दिया तो गोली मार दूंगा', पीड़ित ने लगाई सुरक्षा की गुहार