कक्षा दो की छात्रा को जमीन पर पटक कर तोड़ दिया था हाथ : 100 मोबाइल नंबर सर्विलांस पर , 7 हिरासत में

कक्षा दो की छात्रा को जमीन पर पटक कर तोड़ दिया था हाथ : 100 मोबाइल नंबर सर्विलांस पर , 7 हिरासत में

प्रयागराज, अमृत विचार : कक्षा दो में पड़ने वाली 10 साल की बच्ची छात्रा की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस को कई सुराग मिले है। मासूम के शरीर पर सात चोट के निशान पाए गये है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद 100 मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाने के साथ 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बीते गुरूवार की शाम घर से इंजेक्शन लेने निकली 10 वर्षीय बच्ची की लाश शुक्रवार की भोर में घर से 200 किमी. दूर खेत में मिली थी। जिसके बाद पुलिस सक्रियता से जांच मे जुट गई। फिलहाल मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

सोरांव थानांतर्गत एक गांव में गुरुवार की शाम करीब 6 बजे घर से इंजेक्शन लेने निकली बच्ची के अचानक से लापता होने के बाद परेशान परिजन रात भर बेटी की तलाश की थी। बच्ची के वापस न लौटने पर पूरे गांव में खोजबीन की गई, लेकिन कही पता नही चल सका था। बाद में परिजन थाने पहुंचकर बेटी की गशुदगी दर्ज कराते उससे पहले बेटी की हत्या की खबर उन तक पहुंच गई। घर से दो किलोमीटर की दूरी पर खेत में बच्ची की लाश मिली थी। बच्ची के शरीर के कपड़े अस्त व्यस्त थे। उसके सिर और हाथ पर चोट के निशान थे। पुलिस ने तीन डॉक्टरों के पैनल में बच्ची का पोस्टमार्टम कराया।

जिसके बाद रिपोर्ट आने पर पुलिस को कई अहम सुराग मिले। पुलिस में उन सुरागो के आधार पर करीब 100 मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया है। साथ ही सात लोगों को उठाकर पूछताछ भी की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची को जमीन पर पटक कर उसका हाथ तोड़ दिया गया। उसके कान के नीचे भी चोट के निशान मिले है। रिपोर्ट में दरिंदगी भी सामने आई है।

डीसीपी, कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि बच्ची की मौत के मामले में 100 मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए गये है। 7 हिरासत में हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। मौके पर चप्पल वाला क्लू भी अहम रूप से देखा जा रहा है। जो लोग पकड़े गए हैं उनके बयान दर्ज किया जा रहा है। लेकिन उनके बयान मे विरोधाभास है। जल्दी ही कातिल गिरफ्तार किया जाएगा