कासगंज : एलपीजी से भरा कैप्सूल टैंकर बेकाबू होकर पलटा, टला बड़ा हादसा

गुजरात से भारत पेट्रोलियम कंपनी की गैस को भरकर ले जा रहा था बरेली

कासगंज : एलपीजी से भरा कैप्सूल टैंकर बेकाबू होकर पलटा, टला बड़ा हादसा

कासगंज, अमृत विचार। गुजरात से भारत पेट्रोलियम कंपनी की घरेलू गैस भरकर बरेली जा रहा कैंप्सूल टैंकर अनियंत्रित होकर बाईपास मार्ग पर गांव बहेड़िया की मोड़ पर पलट गया। गनीमत रही है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम वाहन लेकर मौके पर पहुंच गई। चालक, परिचालक घायल होने से बाल-बाल बच गया।

दो दिन पूर्व गुजरात से भारत पेट्रोलियम कंपनी से घरेलू गैस भरकर टैंकर कैप्सूल बरेली के लिए निकला था। बुधवार की सुबह कासगंज बाईपास होते हुए बरेली की ओर जा रहा था, तभी सदर कोतवाली क्षेत्र के बहेड़िया बाईपास मोड़ पर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। कैंटर पलटने से हड़कंप मच गया। गैस रिसाव की आशंका के चलते हाइवे पर अफरा-तफरी मच गई। वाहन जहां-तहां खडे़ हो गए। गैस कैप्सूल पलटने की खबर लगते ही  फायर ब्रिगेड और सदर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां-तहां खड़े वाहनों पुलिस ने रवाना कराया। कैप्सूल टैंकर चालक हाथरस निवासी बलजीत सिंह ने बताया कि सुबह के तीन बजे बरेली की ओर से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। गुजरात से एलपीजी गैस को लेकर बरेली जा रहा था। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। बड़ी घटना होने से बाल बाल बच गई है। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि बहेड़िया के समीप अनियंत्रित होकर कैप्सूल टैंकर एलपीजी गैस से भरा हुआ पलट गया था। क्रेन मशीन को बुलाकर निकलवा दिया गया है। इस घटना में चालक परिचालक सहित सभी सुरक्षित हैं।

ताजा समाचार

बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी, खराब सड़कों को लेकर कही यह अहम बात: टॉप 10 माफिया होंगे चिन्हित
शाहजहांपुर: जिलाधिकारी बने किसान, खेत में पहुंचकर काटा धान, जांची फसल की उत्पादकता
Unnao: भूसे की कोठरी में लटका मिला युवक का शव, परिजन बोले- 'आत्महत्या की, बिजली बिल अधिक आने से था परेशान'
अम्बेडकरनगर : तीन बच्चों के पिता पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज
Kannauj: दो दिन पहले सॉफ्टवेयर कंपनी में प्लेसमेंट, अब हॉस्टल में लटकता मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव, जानिए पूरा मामला
महाकुंभ 2025 : एंटी ड्रोन सिग्नल से होगी मेले की निगरानी, हवा में ही मार गिराने में होता है सक्षम