कानपुर में पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़: दो के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, पड़ोसी जिले से खेप लाकर करते थे सप्लाई

महाराजपुर में गांजा तस्करों की पुलिस से मुठभेड़

कानपुर में पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़: दो के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, पड़ोसी जिले से खेप लाकर करते थे सप्लाई

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार देर रात गांजा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की तो शातिरों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इस दौरान जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दोनों के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची और उपचार कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि कई दिनों से मादक पदार्थ की तस्करी की पड़ोसी जिले से सूचना मिल रही थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली तत्काल इंस्पेक्टर चकेरी अशोक दुबे, इंस्पेक्टर महाराजपुर संजय कुमार पांडेय, एसीपी चकेरी कार्यवाहक अजय त्रिवेदी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी की। तभी महाराजपुर के करबिगवां रेलवे स्टेशन के पास स्कूटी सवार गांजा तस्कर नर्वल के पारा गांव निवासी नीरज और मनीष को रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। 

इस दौरान जवाब में पुलिस की गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों का इलाज कांशीराम अस्पताल में चल रहा है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उनके पास 7 किलो गांजा बरामद हुआ है।

बताया कि पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार के आदेश पर लगातार ड्रग और गांजा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। चकेरी और महाराजपुर में अक्सर इनपुट मिलते रहते हैं। इस पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 25 हजार के पुरस्कार की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...

ताजा समाचार