बहराइच: घाघरा पीड़ित परिवारों के लिए सपाईयों ने उठाई आवाज, कहा-अबतक नहीं मिला मुआवजा

बहराइच: घाघरा पीड़ित परिवारों के लिए सपाईयों ने उठाई आवाज, कहा-अबतक नहीं मिला मुआवजा

बहराइच, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मंगलवार को कलेक्ट्रेट में पहुंचे। सभी ने बाढ़ तथा कटान से बेघर हुए लोगों को आवास दिलाने और भेड़िया के हमले में घायल परिवारों को आर्थिक सहायता देने के लिए प्रदर्शन किया।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष एडवोकेट रामहर्ष यादव की अगुवाई में मंगलवार को दर्जनों कार्यकर्ता और पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करते हुए कहा कि महसी तहसील क्षेत्र में भेड़िए के हमले हो रहे हैं। लेकिन वन विभाग इसको नकार रहा है, जिसके चलते पीड़ित परिवारों को मुआवजा नहीं मिल पा रहा है।

9

जिलाध्यक्ष ने कहा कि एक महसी क्षेत्र में एक माह पूर्व बाढ़ और कटान में कई ग्रामीणों के मकान गिर गए हैं लेकिन पत्रों को भ्रष्ट्र अधिकारी आवास का लाभ नहीं दे रहा है। सभी ने सर्च अभियान चलाकर ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए भेड़िया को पकड़वाने जिले के तहसीलों में व्याप्त भ्रष्टाचार को बंद करवाने, थानों से वसूली बंद करवाने और पीड़ितों की रिपोर्ट तत्काल लिखे जाने की मांग की प्रदर्शन के बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को दिया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष देवेश चंद्र मिश्रा, पूर्व विधायक रमेश गौतम, जिप सदस्य सुंदर लाल बाजपेई, शैलेश सिंह शैलू समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-Haryana-JK Election Results: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना शुरू, जुलाना सीट से विनेश फोगाट आगे