प्रयागराज: United College में बीकॉम के छात्र से रैगिंग, लाठी और हॉकी से बुरी तरह पीटा, 15 के खिलाफ केस दर्ज

प्रयागराज: United College में बीकॉम के छात्र से रैगिंग, लाठी और हॉकी से बुरी तरह पीटा, 15 के खिलाफ केस दर्ज

प्रयागराज, अमृत विचार। शहर के एक कॉलेज में बीकॉम के छात्र के साथ रैगिंग करने का मामला सामने आया है। जहां छात्र के विरोध करने पर करीब दो दर्जन छात्रों ने लाठी-डंडों और लात- घूसों से बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं छात्र का अपहरण करने का भी प्रयास किया गया। 

मारपीट में घायल छात्र ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के सीनियर छात्र जूनियरों के साथ रैगिंग करते हैं। आये दिन ग्रुप बनाकर पीटते हैं। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद 15 छात्रों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। मामला तीन अक्टूबर का बताया जा रहा है।

शहर के खुल्दाबाद गौरव एयरपोर्ट स्थित यूनाइटेड कॉलेज में बीकॉम का छात्र है। छात्र ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के सीनियर छात्र साहिल, अभिषेक तिवारी, कृष कुमार सहित करीब 15 छात्रों ने अपना एक ग्रुप बनाकर रखा हैं। जो  कॉलेज में दबंगई करते हैं। जूनियर छात्रों के साथ रैगिंग करते हैं। अगर छात्र इसका विरोध करते है तो उससे मारना पीटना शुरु कर देते है। कॉलेज मैनेजमेंट को इस मामले की पूरी जानकारी है, लेकिन कोई कार्रवाई नही होती है।

छात्र ने आरोप लगाया है कि बीते 3 अक्टूबर को उसे बुरी तरह से पीटा गया। गौरव का कहना है कि साहिल के कहने पर दूसरे छात्र उसे खींच गए और जातिसूचक शब्द प्रयोग करते हुए गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। कॉलेज प्रबंधन से शिकायत करने पर कॉलेज में घुसने नहीं दिया जाएगा। 

गौरव ने पूरी घटना की जानकारी अपने बड़े भाई अभिषेक को बताया। गौरव ने थाने में तहरीर देते हुए कहा है कि गौरव को जब बड़े भाई अभिषेक और साथी अनुज, अमित और वरुण कॉलेज गेट पर लेने पहुंचे तो सीनियर छात्रों ने हमला कर दिया।

लाठी-डंडे और हॉकी से जमकर मारपीट की। मारपीट में गौरव घायल हो गया। थाने पर दी गई तहरीर कर आधार पर पुलिस ने 15 छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। कॉलेज प्रबंधन से छात्रों का बयान भी दर्ज करने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें:-पाकिस्तान: कराची हवाई अड्डे के बाहर विस्फोट में चीन के दो श्रमिकों की मौत, आठ अन्य घायल

ताजा समाचार

Nobel Prize 2024 : माइक्रो आरएनए की खोज के लिए दो अमेरिकी वैज्ञानिकों को किया जाएगा नोबेल पुरस्कार से सम्मानित 
विधानभवन के समाने मजदूर ने खुद पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग : थाने में सुनवाई न होने से था परेशान
Kanpur: गड्ढों में सड़क खोजिए और संभलकर चलिए...नगर निगम खस्ताहाल सड़कों पर तेजी से मरहम लगाने में विफल, कराह रही जनता
कासगंज: पूजा करके लौट रहे श्रद्धालु की गोली मारकर हत्या
Mohamed Muizzu India Visit : पीएम मोदी बोले-मालदीव सबसे करीबी पड़ोसी और घनिष्ठ मित्र देश, हमारे संबंध सदियों पुराने
Kanpur: राज्यमंत्री खेल-युवा कल्याण ने की समीक्षा बैठक; बोले- मैदानों पर नियमित हों खेल, युवाओं को जोड़ें