गोंडा: बीच सड़क भिड़े छुट्टा सांड, लोगों ने भागकर बचाई जान, देखें वीडियो

कई राहगीरों की टूटी साइकिलें तो तो कई वाहनों को शीशे

 गोंडा: बीच सड़क भिड़े छुट्टा सांड, लोगों ने भागकर बचाई जान, देखें वीडियो

गोंडा। जिले के धानेपुर कस्बे के मुजेहना ब्लाक के ठीक सामवे रविवार को दो छुट्टा सांड आपस में भिड़‌ गए। दोनों ने एक दूसरे को पछाड़ने के लिए पूरा दमखम दिखाया। उनकी इस लड़ाई में कई राहगीरों की साइकिलें टूट गयी तो कई वाहनों को शीशे टूट गए। बीच सड़क सांड़ों की इस लड़ाई को चलते कई लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। 

शहर से लेकर गांव तक छुट्टा मवेशियों की भरमार है‌‌। यह मवेशी सड़कों पर अक्सर दुर्घटना का कारण बन रहे हैं। आए दिन हाउस सवार इन सांड़ों से टकराकर चोटिल हो जाते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़कों पर घूमने वाले छुट्टा सांड़ों को पकड़कर गौशाला भेजने का निर्देश अधिकारियों को दिया है लेकिन सीएम को इस फरमान पर अमल नहीं हो रहा है। रविवार कोई दोपहर करीब चार बजे धानेपुर कस्बे के मुजेहना ब्लाक के सामने दो छुट्टा सांड़‌ आपस में भिड़ गए। बीच सड़क सांड़ों की लडाई से कस्बे में अफरा तफरी मच गयी। 

ब्लॉक के सामने ठेला खोमचा लगाने वाले लोगों ने बल्ली और डंडे से दोनों को अलग करने की कोशिश की लेकिन सांड़ करीब 10 मिनट तक एक दूसरे से संघर्ष करते रहे। इस लड़ाई में कई राहगीरों की साइकिलें टूट गयीं तो कई वाहनों के शीशे टूट गए। ब्लाक के सामने लगे मेहनौन के भाजपा विधायक के साइन बोर्ड व पार्क की बाउंड्री को भी नुकसान पहुंचा। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ यातायात रुका रहा।

ये भी पढे़ं : 14 साल बाद भोजपुरी सिनेमा में कमबैक करेंगी उपासना सिंह, ये कलाकार बिखेरेंगे अपनी अदाकारी का जादू

ताजा समाचार

बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर
Dasna Temple: डासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार
धर्मशाला में दो जगह फटे बम, 22 घायल, एजेंसियों ने संभाला मोर्चा