उन्नाव में कार सवार युवकों ने कुत्ते को रौंदकर मार डाला: घटना CCTV में कैद, FIR दर्ज

पुलिस में वीडियो को संज्ञान में लेकर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया

उन्नाव में कार सवार युवकों ने कुत्ते को रौंदकर मार डाला: घटना CCTV में कैद, FIR दर्ज

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव के शिवनगर मोहल्ले में कार सवार दो युवकों ने घर के बाहर लेटे कुत्ते के बच्चे पर जानबूझकर कार चढ़ा कर उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जब मोहल्ले के लोगों ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उनसे भी गाली गलौज की।

पड़ोसी ने घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर दो अभियुक्तों के खिलाफ नाम जद मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

 बता दें दही थाना क्षेत्र के शिवनगर मोहल्ला निवासी कुशाग्र, सूर्यांश पुत्रगण महेंद्र शनिवार की देर रात अपनी कार से घर लौटे। इसी दौरान दरवाजे के पास दो छोटे कुत्ते के बच्चे लेटे हुए थे। कार से उतरने के बाद एक युवक ने कुत्ते को को लात से मार कर दूर फेंक दिया।

वहीं दूसरा कुत्ता सड़क पर ही लेटा था। तभी कार सवार युवक ने उस पर जानबूझकर कार चढ़ा कर उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मोहल्ले के लोगों को घटना की जानकारी हुई। सभी ने इस बात का विरोध किया तो कार सवार युवकों ने उनसे गाली-गलोज करना शुरू कर दिया।

इस दौरान पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। इसके बाद उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद दही थाना पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और तहरीर के आधार पर कुशाग्र और सूर्यांश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े- Unnao News: आंधी से मैरिज लॉन की दीवार गिरी...कैटर्स समेत 4 गंभीर घायल