औरैया में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल: एसपी ने एस्कॉर्ट की गाड़ी से भिजवाया अस्पताल, लोगों ने की सरहाना

एंबुलेंस की देरी पर खुद की गाड़ी से जिला अस्पताल कराया भर्ती

औरैया में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल: एसपी ने एस्कॉर्ट की गाड़ी से भिजवाया अस्पताल, लोगों ने की सरहाना

औरैया, अमृत विचार। दिबियापुर औरैया मार्ग पर नहर पुल के आगे बाइक सवार को कोई तेज रफ्तार अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। बाइक सवार दोनों घायल सड़क पर गिरकर तड़प रहे थे। लोगों की भीड़ लग गई लेकिन एंबुलेंस नही आई थी।

उसी समय वहां से एसपी अभिषेक आर शंकर वहां से गुजरे तो घायलों को तड़पता देख अपनी एस्कॉर्ट की गाड़ी भेजकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लोग एसपी की इस कार्यशैली की सराहना कर रहे है। 

IMG-20241006-WA0023

औरैया मूढी पन्हर निवासी सुरेंद्र अपने रिश्तेदार उमरी जनपद जलौन निवासी रमेश के साथ औरैया से दिबियापुर की तरफ़ जा रहें थे। दिबियापुर रोड स्थित नहर के पुल के पास पहुंचे ही कि हादसा हो गया। कोई तेज रफ्तार कार बाइक में टक्कर मारकर फरार हो गई।

टक्कर से बाइक सवार दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गए। लोगों को भीड़ जमा हो गई है। बताते हैं की कुछ लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया लेकिन एंबुलेंस सही समय पर नहीं पहुंच सकी।

उसी समय वही से निकल रहें औरैया पुलिस अधीक्षक अभिजित आर शंकर ने घायलों को तड़पता देख तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई और अपनी एस्कॉर्ट गाड़ी से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा। लोगों ने एसपी की मानवीयता की सराहना की।