महाकुंभ-2025: सीएम योगी पहुंचे प्रयागराज, वेबसाइट और ऐप लॉन्चिंग के बाद अखाड़ा परिषद के संतो संग करेंगे बैठक

महाकुंभ-2025: सीएम योगी पहुंचे प्रयागराज, वेबसाइट और ऐप लॉन्चिंग के बाद अखाड़ा परिषद के संतो संग करेंगे बैठक

प्रयागराज, अमृत विचार। कुंभ 2025 की तैयारी का निरीक्षण और समीक्षा करने के लिए रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज संगम नगरी पहुंचे। यहां उन्होंने महाकुंभ के लिए वेबसाइट और मोबाइल ऐप को लॉन्च करने के साथ-साथ अखाड़ा परिषद और आचार्य बड़ाके संतों के साथ बैठक भी करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संगम नगरी के किला घाट स्थित वीआईपी जेटी संगम मार्ग पहुंचे। यहां से मोटरबोट से संगम नोज के लिए रवाना हुए। इसके बाद किलाघाट से अक्षयवट पहुंचेंगे। यहां वह अक्षयवट, पातालपुरी और सरस्वती कूप का दर्शन करने के साथ निरीक्षण भी करेंगे।

अक्षयवट के बाद सीएम योगी बंधवा स्थित लेटे हुए हनुमान मंदिर का दर्शन-पूजन करेंगे और फिर वहां के कोरिडोर निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद परेड मैदान में संतो और अधिकारियों संग बैठक करेंगे। बैठक के बाद वह भारद्वाज आश्रम का निरीक्षण  और आईईआरटी सेतु के पास आगमन एवं स्थलीय निरीक्षण करेंगे। आगे की रूप रेखा मे मुख्यमंत्री लेप्रोसी चौराहे से नैनी रेलवे स्टेशन रोड का निरीक्षण करेंगे। नैनी रेलवे स्टेशन रोड से प्रयागराज छिवकी रेलवे स्टेशन रोड का निरीक्षण, छिवकी रेलवे स्टेशन रोड से बेनी माधव अरेल घाट निरीक्षण करने के बाद वह वापस रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: आंधी से पीपल का पेड़ घर पर गिरा, बच्ची की मौत...गांव में पसरा मातम