कन्नौज में बदमाशों ने सिपाही से की मारपीट: नगदी, मोबाइल लूटकर हो गए फरार, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

वैन से घर जाते समय सामने आए चार-पांच बाइकों पर बदमाश

कन्नौज में बदमाशों ने सिपाही से की मारपीट: नगदी, मोबाइल लूटकर हो गए फरार, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

कन्नौज, अमृत विचार। हमीरपुर जनपद में तैनात जखा गांव निवासी सिपाही को मारपीट कर बदमाशों ने उससे कबीरपुर जाने वाले मार्ग पर नकदी व मोबाइल छीन लिया। घटना तब हुई जब वह शुक्रवार की शाम एक कार्यक्रम में शामिल होकर वैन से अन्य साथियों के साथ घर जा रहा था। सिपाही की शिकायत पर पुलिस एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही।  

सौरिख थानाक्षेत्र के जखा गांव निवासी दीपक कुमार पुत्र सरमन सिंह शाक्य हमीरपुर जनपद के कुरारा थाने में सिपाही है। गुरुवार को छुट्टी पर घर आया था। शुक्रवार को दोस्त की गोद भराई कार्यक्रम में अन्य साथियों के साथ शंकरपुर गांव निवासी मानसिंह की ओमनी वैन लेकर इटावा गया था। 

वापस जाते समय जैसे ही कस्बा से कबीरपुर गांव जाने वाले मार्ग पर पहुंचा आरोप है कि तभी चार पांच बाइक पर सवार होकर कई लोग वैन के सामने आ गए। बीच में बाइक खड़ी कर कार रोक ली और चालक मान सिंह से मारपीट करने लगे। जब सिपाही ने घटना का वीडियो बनाने का प्रयास किया। दबंगों ने उसका मोबाइल व जेब में रखे 50 हजार रुपये की नकदी छीन ली  और धमकियां देते हुए फरार हो गए। 

घटना की सूचना पर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई और बाइक सवारों को खोजने लगी। पुलिस ने एक को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। कस्बा निवासी सिपाही के बहनोई आशुतोष शाक्य ने बताया कि पीड़ित द्वारा पुलिस को लिखित में सूचना दी गई है। प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया कि सिपाही ने घटना की मौखिक सूचना दी थी। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: हंगामे के आसार के बीच नगर निगम का सदन स्थगित...महापौर प्रमिला पांडेय ने बंद कमरे में नगर आयुक्त के साथ की बैठक