आवंला सांसद ने भेजा 25 सड़कों का प्रस्ताव, बिजली की लाइन हटाने की भी मांग

आंवला सांसद नीरज मौर्य ने की विधानसभा दातागंज और शेखूपुर में सड़कें बनवाने की मांग

आवंला सांसद ने भेजा 25 सड़कों का प्रस्ताव, बिजली की लाइन हटाने की भी मांग

एक से चार किलोमीटर है ज्यादातर सड़कों की दूरी, निर्माण होने पर दुरुस्त हो जाएगा आवागमन

बदायूं, अमृत विचार : ट्रेन की मांग के बाद अब आंवला सांसद नीरज मौर्य ने ग्रामीण अभियंत्रण विभाग को पत्र भेजकर प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत 25 सड़कों के निर्माण और बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से उसहैत में केवी लाइन हटवाने को प्रस्ताव भेजा है। 

आंवला सांसद की ओर से भेजे गए प्रस्ताव में विधानसभा दातागंज और शेखूपुर क्षेत्र की सड़कें हैं। जिसमें गांव अंधरऊ कुनिया मुख्य मार्ग से ललसी नगला, लालपुर कुंडरा मझरा से नगला देवेंद्र, बसेला गौटिया, कैमुआ रोड से सिऊरा, मोहसमपुर से जरतौली, सिकंदराबाद से छेदानगला, खेतल नगला से कारबमखेड़ा व सवितापुर, पचदियोरा दिवानगर से हरिहर नगला, कनेई गंडाह से नौनी हरदाल नगला,  निजामाबाद से गिरौलिया व जलालपुर, सुंदर नगर से दारानगर होते हुए जगत की सड़क हैं। जिनकी दूरी आधा किमी से दो किमी तक है।

इसके अलावा गिधौल से मौजमपुर, असरासी से सकरी जंगल, जोरी नगला से मुनीश नगर, कूरखेड़ा से बिरौतिया नगला, भूड़ा भदरौल से रमनगला, सुर्खा से खिरिया बाकरपुर, जलालपुर से ककोड़ा, ककोड़ा-शाहपुर से काशी नगला, चीलपुरा से अख्टामई, टिकरी पुख्ता से ताराचंद्र बछेली, सकरी जंगल से अढ़ौली, झब्बू नगला से अल्लापुर की सड़क की जरूरत के बारे में बताया है।

कहा कि सड़कें बनने पर ग्रामीणों का आवागमन दुरुस्त हो जाएगा। वहीं बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को प्रस्ताव भेजकर कहा कि नगर पंचायत उसहैत के अंतर्गत वार्ड 2, 7, 8, 10 में 11केवी की लाइन गुजर रही है। जिसकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। कुछ दिन पहले जनहानि भी हुई थी। भविष्य के मद्देनजर उन्होंने बिजली की लाइन को हटवाने का अनुरोध किया है।