अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए गोविंदा, हाथ जोड़कर फैंस को कहा शुक्रिया...छह हफ्ते बेड रेस्ट पर रहेंगे

अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए गोविंदा, हाथ जोड़कर फैंस को कहा शुक्रिया...छह हफ्ते बेड रेस्ट पर रहेंगे

मुंबई। बॉलवुड स्टार गोविंदा को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस दौरान एक्टर के साथ उनका परिवार भी नजर आया।एक्टर छह हफ्ते बेड रेस्ट पर रहेंगे। गोविंदा एक अक्टूबर की सुबह पांच बजे कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे, वह जब अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे, तभी दुर्घटनावश गोली चल गई, जो उनके घुटने में लगी। घटना के समय वह अपने जुहू स्थित घर पर अकेले थे। उन्हें क्रिटिकेयर अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब तीन दिनों के बाद गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

अस्पताल से बाहर आते हुए गोविंदा ने मीडिया से बात की और दुआओं के लिए सभी का धन्यवाद किया। इस मौके पर गोंविदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी उनके साथ मौजूद थी। गोविंदा ने कहा कि आप सभी कि कृपा और आशीर्वाद से मैं ठीक हूं। मैं सभी को उनकी प्रार्थनाओं, दुआओं के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं विशेष रूप से अपने प्रशंसकों को मेरे लिए इतनी प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं उनके प्यार के लिए तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा करता हूं।

'अपने फैंस का भी मैं आभारी हूं'
गोविंदा ने फैंस के लिए आईसीयू से अपना वॉइस मैसेज रिलीज किया था। ऑडियो में एक्टर ने कहा था- मैं अब खतरे से बाहर हूं। गलती से गोली चल गई थी। बाबा का आशीर्वाद है। मैं अपने डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं। अपने फैंस का भी मैं आभारी हूं। आप सब लोगों का आशीर्वाद, मां-बाबा का आशीर्वाद और बाबा की कृपा से जो गोली लगी थी वो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद करता हूं आप सभी का।

ये भी पढे़ं : एक्शन से भरपूर छुट्टी के लिए तैयार हो जाइए...क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी आलिया भट्ट-शर्वरी की फिल्म 'अल्फा' 

ताजा समाचार

55 प्रतिशत लोग जी रहे अनहेल्दी लाइफ, KKC में चिकित्सा स्वास्थ्य मेले हुआ खुलासा
NHM:इन हजारों कार्मिकों को सैलरी के अलावा हर महीने मिलेंगे 15 हजार, मिशन निदेशक ने जारी किये निर्देश
कासगंज: व्यापारियों की सुरक्षा और सम्मान के लिए संकल्पित है प्रदेश की सरकार -कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह
हॉकी इंडिया लीग की सात साल बाद वापसी, पहली बार महिला लीग भी होगी 
Kanpur: करोड़ों की ठगी का मामला: बुजुर्ग को जवान बनाने वाली मशीन की होगी जांच, पुलिस ने सीएमओ को भेजा पत्र
अयोध्या: सोहावल टोल प्लाजा पर सपाई ने किया धर्मेन्द्र यादव का जोरदार स्वागत, सपा सांसद बोले- समाजवादी कर रहे हैं संविधान की सुरक्षा